Advertisement


 


फतेहाबाद पुलिस ने चलाया नाईट डोमिनेशन अभियान, 41 नाके लगाकर 2878 वाहनों की चैकिंग


7 वाहनों के काटे गए चालान, 10 ग्राम हेरोइन और 45 बोतल शराब शराब बरामद कर 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार,


 सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद, 8 मई। जिला पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ व जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा-निर्देशानुसार हर माह चलाए जाने वाले अभियान की कड़ी में शनिवार रात को भी जिला पुलिस द्वारा नाईट डोमिनेशन अभियान चलाया गया।



 इस दौरान पुलिस ने जिलेभर में पुलिस की टीमें गश्त पर रही और नाकाबंदी कर चैकिंग की गई। इस अभियान के दौरान पुलिस ने 41 स्थानों पर नाकाबंदी कर आने-जाने वाले 



2878 वाहनों की चैकिंग की गई। इस दौरान यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 7 वाहनों के चालान किए गए वहीं कागजात अधूरे पाये जाने पर 2 वाहनों को इंपाउंड भी किया गया। डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस ने 145 सार्वजनिक स्थानों पर सघन चैकिंग अभियान भी चलाया।



 इस दौरान पुलिस ने अपराधिक मामलों मे कार्यवाही करते हुए 2 मामले दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें पुलिस ने आरोपियों के पास से 45 बोतल ठेका शराब देसी और 10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। नाइट डोमिनेशन में पुलिस द्वारा 62 अजनबी पर्चे काटे गए।



 पुलिस अधीक्षक श्री श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने बताया कि नाईट डोमिनेशन अभियान के दौरान सभी डीएसपी, थाना प्रभारी, सीआईए, एंटी नारकोटिक्स, चौकी प्रभारी, पीसीआर व राईडर को गश्त पर रहने के आदेश दिए गए थे। उन्होंने बताया कि नाइट डोमिनेशन



 अभियान के दौरान रेलवे व बस स्टेशन, होटल, ढाबे व धर्मशाला आदि को भी चैक किया गया और उनमें ठहरे लोगों बारे जानकारी ली गई। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस कानून व्यवस्था बनाने और अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर पूरी तरह से गंभीर है और भविष्य में भी समय-समय पर नाइट डोमिनेशन के तहत कानून व्यवस्था को पूर्ण रूप से नियंत्रण करने के लिए अपराधियों व अपराधों पर लगाम लगाने हेतु प्रयास जारी रखे जाएंगे।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment