Advertisement

मोबाइल छीना झपटी का आरोपी काबू, छीना गया मोबाइल भी बरामद ।

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सिविल लाइन थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए मोबाइल छीना झपटी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । इस संबंध में जानकारी देते सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार बेनीवाल ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी की पहचान जसपाल सिंह उर्फ बुदर पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी नजदीक खालसा हाई स्कुल  सिरसा के रूप में हुई है।

  सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि बीती 17 फरवरी को 2022 भूमण शाह चौक सिरसा क्षेत्र से एक युवक चौधरी देवी लाल विश्वविधालय सिरसा की तरफ जा रहा था जब वह विश्वविद्यालय के गेट पर पंहुचा तो पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार युवक आए और उसका मोबाइल छीन कर भाग गए । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह पुत्र निंदर सिंह निवासी जाखल जिला फतेहाबाद की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। 



उन्होंने बताया कि दौराने जांच बस स्टैंड पुलिस चौकी इंचार्ज रण सिंह ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त युवक को काबू कर उसकी निशानदेही पर छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर मोबाइल छीना झपटी की इस वारदात को सुलझाने में सफलता हासिल की है । सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी और पूछताछ के दौरान अन्य अपराधिक वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।



No comments:

Post a Comment