Advertisement

नशा तस्करों का बच पाना मुश्किल,सीआईए कालांवाली का सफेद नशे पर प्रहार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान रानीया क्षेत्र से एक युवक को 5.50 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है ।       

             इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी *सब इंस्पेक्टर राजपाल* ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान कमल कुमार पुत्र नाजर राम वासी वार्ड न. 2 बालमिकि मौहल्ला रानियां के रुप में हुई है ।   

             जिस पर पकड़े गए युवक वा सप्लायर के खिलाफ मुकदमा न. ...... दिनांक 14.05.2022 धारा 21/61/85 NDPS ACT. थाना रानियां में दर्ज कर जांच शुरु कर दी है । 

उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक दलीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान नज़दीक महिला कालेज चौक रोड रानियां मोज़ूद थे कि  सामने बाज़ीगर मोहल्ला रानियां की ओर से एक लड़का आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर घबराकर तेज कदमों से वापिस जाने लगा तो शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी श्री औमप्रकाश SDO बिजली विभाग रानिया की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 5.50 ग्राम हेरोइन( चिट्ठा ) बरामद हुआ ।



 पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment