Advertisement

सुर्खाब चौक पर मारपीट करने वाले हुए गिरफ्तार,एसपी अॉफिस का समीक्षा सैल करेगा प्रतिदिन समीक्षा

 


सुर्खाब चौक पर मारपीट करने वाले हुए गिरफ्तार, ऐसी वारदातें करने वालों से सख्ती से निपटें : पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ।


लड़ाई में शामिल,इनके परिवार वालों एवम् जो भी लड़ाई की योजना में शामिल था उनके खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही :- एसपी


एसपी ऑफिस का समीक्षा सेल करेगा अनुसंधान की प्रतिदिन समीक्षा । जब तक इनको कड़ी से कड़ी सजा न मिले पुलिस करेगी लगातार मामले की पैरवी



बीते दिनों सिरसा शहर के सुरखाब चौक पर एक व्यक्ति से मारपीट करने वालों नाकाबपोश बदमाशों का वीडीयो वायरल हुआ था । जिसमें कुछ नकाबपोश बदमाश गाड़ी में आते है और एक व्यक्ति की लाठी डंडों से मार-पिटाई करनी शुरु कर देते है । जैसे ही लड़ाई झगड़े का वीडीयो वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए शहर थाना प्रभारी बनवारी लाल को घटना के आरोपियों खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए । 

शहर थाना पुलिस ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते पीड़ित प्रदीप कुमार पुत्र बंशी लाल निवासी गली नंबर1किर्ती नगर बेगू रोड़ सिरसा की शिकायत पर थाना शहर सिरसा में मुकदमा नंबर 343 दिनांक 01.05.2022 धाराधीन 323,34,341,427,506 भा.द.स. दर्ज रजिस्ट्रर कर जांच शुरु कर दी । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आज घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

 उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों की पहचान वैभव पुत्र रमेश लाल निवासी शाहपुर बेगू,सुखविंद्र सिहं उर्फ छिंद्र पुत्र अंग्रेज सिंह व हरविंद्र  सिंह उर्फ राणा पुत्र स्वर्ण सिंह निवासीयान शाहपुर बेगू जिला सिरसा के रुप में हुई है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी एक आरोपी की गिरफ्तारी बकाया है जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है । पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने कहा कि लड़ाई झगड़े में शामिल,इनके परिवार वालों एवम जो भी लड़ाई की इस योजना में शामिल था उनके खिलाफ पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसी वारदातें करने वालों से पुलिस सख्ती से निबटेगी  । 



उन्होंने कहा कि एसपी ऑफिस का समीक्षा सेल करेगा अनुसंधान की प्रतिदिन समीक्षा और जब तक घटना के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा न मिलेगी तब तक पुलिस मामले की लगातार पैरवी करेगी। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि आम आदमी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार कर उनका सहयोग लें और असामाजिक तत्वों से सख्ती के साथ निपटा जाए । इस तरह की घटनाओं को लेकर पुलिस पूरी तरह गंभीर है ।



No comments:

Post a Comment