Advertisement


 


फतेहाबाद पुलिस ने 40 किलो गांजा सहित बाईक सवार दो युवकों को किया गिरफ्तार,


 गांजा सप्लाई करने से पहले सीआईए टोहाना पुलिस ने दबोचे, सप्लायर बारे पुछताछ के लिए जाएगें पुलिस रिमांड पर,


सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद, 26 मई। नशा तस्करों पर नकेल कसते हुए सीआईए टोहाना पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 40 किलोग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों ने अपने नाम सत्यवान निवासी नायक बस्ती जाखल व राजेन्द्र उर्फ काला निवासी बाजीगर बस्ती जाखल बताया है। 

जाखल थाना प्रभारी एसआई शादीराम ने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां से इन्हें असली सप्लायर बारे पूछताछ को लेकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। सीआईए टोहाना इंचार्ज एसआई साधूराम की टीम मे एएसआई राजेश कुमार के नेतृत्व में जाखल में गश्त के दौरान तलवाड़ा रोड स्थित रेलवे फाटक के पास पहुंची तो गांव तलवाड़ा की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवक सामने पुलिस टीम को देखकर घबरा गए और



 मोटरसाइकिल को वापस मोडऩे लगे। पुलिस ने शकके आधार पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया और पूछताछ की। पुलिस ने दोनों युवकों के बीच रखे एक प्लास्टिक कट्टे की नियमानुसार तलाशी ली तो उसमें से 40 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजा को कब्जे मे लेकर आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़ 

उजागर सिंह की रिपोर्ट





...

No comments:

Post a Comment