Advertisement

रात्री 12 बजे गुंजे नशा ना करने के नारे,एनसीबी सिरसा ने दिलाई नशे से दूर रहने की शपथ


सिरसा। हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो प्रमुख एडीजीपी श्रीकांत जाधव के नैतृत्व में एनसीबी यूनिट सिरसा की टीम ने एक तरफ रात को ही नशे पर रैड़ कर अफिम सहित नशा तस्कर काबू किया वही दुसरी तरफ भादरा बाजार में शनिदेव के रात्री विशाल जागरण में इंचार्ज इंस्पेक्टर फतेह सिहं, सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, एएसआई सुखदेव सिहं एवं प्रयास संस्था के जिलाध्यक्ष तरूण भाटी ने पहुंचकर नशे के खिलाफ बिगुल बजाया ओर आमजन एवं युवा पीढ़ी को नशा ना करने व ना करने देने की कसम खिलाई | सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल ने कहा कि नशा एक व्यक्ति को नहीं बल्कि पूरे परिवार को बर्बाद कर देता है। इसलिए हमें नशे से दूर रहना चाहिए और लोगों को भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

 नशे को खत्म करने के लिए जरूरी है कि हम सब एक होकर नशे के खिलाफ चल रहे अभियान में सहयोग करें। सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार एनसीबी टीम के साथ सिरसा के भादरा बाजार में आयोजित शनिदेव जी विशाल जागरण में पहुंचे श्रद्धालुओं में नशे से दूर रहने की अपील कर रहे थे। सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने रात्री करीब 12 बजे जागरण में आऐ श्रदालुओं को नशा न करने व न किसी को करने देने की कसम खिलाई | नशे के खिलाफ आमजन को जागरूक किया | 

उन्होंने एनसीबी का टोल फ्री नम्बर 90508-91508 भी सांझा किया, जहां नशा तस्करो की सूचना बेझझिक दी जा सकती हैं और सूचना देने वाले का नाम व नंबर गुप्त रखा जाएगा | सभी भक्तजनों ने एनसीबी के इस कार्य की सराहना की एवं नशे के खिलाफ सहयोग करने की शपथ  ली | उसके बाद दुर्गा इंटरप्राइजेज से सुनील अग्रवाल के द्वारा एनसीबी टीम को सम्मानित किया गया | इस मोके पर  प्रयास संस्था से तरूण भाटी भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment