Advertisement

सीआईए डबवाली पुलिस नेलाखों रुपए की हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार दो नशा तस्कर किऐ काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव सैनपाल क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को लाखों रुपए की 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान रवि कुमार उर्फ बच्ची पुत्र हरदीप सिंह निवासी तलवाड़ा खुर्द व अजय कुमार पुत्र बलराम निवासी मतूवाला जिला सिरसा के रुप में हुई है ।

 सीआईए डबवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है । उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक रामनिवास के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव सैनपाल क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से बिना नंबर प्लेट का मोटरसाकिल आता दिखाई दिया पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रुकने का इशारा किया मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की तो पुलिस पार्टी ने गाड़ी को पीछे लगाकर कुछ ही दूरी पर मोटरसाइकिल सवार युवकों को कुछ ही दूरी पर दबोच लिया ।

 पुलिस पार्टी ने पकड़े गए मोटरसाइकिल सवार युवकों से पूछताछ की तो दोनों युवक घबरा गए पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त दोनों युवकों की तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 10/10 ग्राम हेरोइन कुल 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों से पूछताछ करने पर उन्होंने बतलाया कि हेरोइन दिल्ली से खरीद कर लाए थे और डबवाली क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी ।  सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment