Advertisement

गाड़ी में 35 किलोग्राम डोडा पोस्त सहित महिला गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की सीआईए सिरसा पुलिस दौराने नाकाबंदी ओटू हैड रानियां क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव अभोली एक घर में गाड़ी से 35 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है । 


सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया की गिरफ्तार की गई महिला की पहचान भागो पत्नी लालचंद निवासियान अभोली के रुप मे हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम दौराने नाकाबंदी ओटू हैड  रानियां क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान मह्तवपूर्ण सूचना मिली की गांव अभोली में राजेंद्र उर्फ चाचन पुत्र लाल चंद उर्फ लाल निवासी अभोली जिला व उसकी मां भागो देवी डोडापोस्त तस्करी का काम करते है उक्त सूचना को पाकर सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने तुरंत प्रभाव  से गांव अभोली में उक्त आरोपियान के घर पर दबिश दी तो घर पर बिना नंबर प्लेट की एक सफेद रंग की वोगसवेगन गाड़ी खड़ी दिखाई दी और घर पर एक महिल मिली जिससे उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम भागो देवी बतलाया शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने महिला ने भागो देवी से कार के बारे में पूछताछ की तो घबराकर महिला अंदर की तरफ भागने लगी राजपत्रित अधिकारी तहसीलदार मोहम्द इब्राहिम की मौजूदगी मे उक्त महिला को गिरफ्तार कर गाड़ी की डिग्गी खुलवाकर गाड़ी की तलाशी अमल में लाई तो गाड़ी की डिग्गी से 35 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ । 

सीआईए प्रभारी ने बतलाया कि महिला से पूछताछ करने पर उसने बतलाया की यह डोडापोस्त उसके बेटे राजेंद्र उर्फ चाचन आज ही डोडा पोस्त इसी कार में लेकर आया है । गिरफ्तार की गई महिला के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी । उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी को देखकर राजेंद्र सिंह उर्फ चाचन पुत्र लाल चंद उर्फ लाल निवासी अभोली मौका से फरार हो गया । सीआईए प्रभारी ने बताया कि दबिश देकर शीघ्र अति शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा । गिरफ्तार की गई महिला को अदालत में पेश किया जाएगा ।



No comments:

Post a Comment