Advertisement

बहादुरगढ़ में दूधिए के घर पर फायरिंग


 बहादुरगढ़ में दूधिए के घर पर फायरिंग:मांठोडी में 2 माह पुरानी कहासुनी का बेटे ने लिया बदला, जान से मारने की धमकी दी

बहादुरगढ़(ब्यूरो): मांठोडी में दो युवकों ने एक दूधिए के घर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं उसके भाई के घर भी हवाई फायर किए। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। मामला 2 माह पुरानी कहासुनी से जुड़ा है। आसौदा थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव मांठोडी के पाना काबोसिया निवासी मंगतू राम दूध बेचने का काम करते है। 2 माह पहले उनकी किसी बात को लेकर गांव के ही संजय के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच आपसी राजीनामा हो गया। रविवार की रात 11 बजे मंगतू अपने घर में ही था। तभी संजय का बेटा हिमांशु व उसका एक साथी मोनू उसके घर के बाहर पहुंचे।

जहां आरोपियों ने काफी गलौच की। गालियों की आवाज सुनकर मंगतू बाहर आया तो दोनों आरोपियों ने हवा में फायरिंग शुरु कर दी। उसके बाद मंगतू अपने घर के अंदर भाग गया। आरोपी उसके बाद कुछ दूर आगे मंगतू के भाई रामकंवर के घर के बाहर पहुंचे।

यहां भी आरोपियों ने पहले घर के अंदर ईंटे फैंकी और फिर हवा में फायर किए। आरोपियों ने परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। दोनों परिवार वारदात के बाद घबरा गए। रात में ही आसौदा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट, 285, 34, 506 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश भी दी, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए है।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment