Advertisement

*हिसार पुलिस ने सफल घेराबंदी कर अपह्रत व्यक्ति को सकुशल किया बरामद*

 


*हिसार पुलिस ने सफल घेराबंदी कर अपह्रत व्यक्ति को सकुशल किया बरामद*

पुलिस अधीक्षक श्री लोकेन्द्र सिंह के निर्देशन में थाना आदमपुर पुलिस ने सफल घेरा बंदी कर गणेश टैंट हाउस आदमपुर से अपहरण किये गए सीसवाल निवासी सुंदर को भिवानी रोहिल्लाह बस स्टैंड से सकुशल बरामद किया है। 

     थाना आदमपुर में रावतखेड़ा निवासी सुनील ने शिकायत दी कि दिनाक 19.03.2022 को करीब 1 बजे मैं अपने मामा के लड़के सीसवाल निवासी सुन्दर के साथ राधा स्वामी डेरा आदमपुर के नजदीक श्याम कार सर्विस नजदीक पर गाड़ी धुलवाने के लिए आये थे। थोड़ी देर में एक गाड़ी में सवार गाड़ी में सवार व्यक्ति ने सुंदर को आवाज देकर बुलाया और गाड़ी में बैठा कर ले गए। बाद दोहपर करीब 2:30 pm पर सुंदर के भाई के पास फ़ोन कर सुंदर ने कहा कि सुरजीत धायल के आदमियों ने मेरा अपहरण कर लिया है। फिर शाम को सुंदर के भाई के पास फिर से फिरौती के लिए फ़ोन आया और कहा कि रुपये नही पहुँचे तो तुम्हारे भाई को जान से मार देंगे। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई शिकायत पर थाना आदमपुर में IPC की धारा 364A/34 के तहत अभियोग अंकित किया गया।         

      पुलिस अधीक्षक महोदय ने मामला संज्ञान में आते ही थाना प्रभारी आदमपुर को आरोपियों की गिरफ्तारी और अपह्रत व्यक्ति की सकुशल बरामदगी के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपियों की सफल घेराबंदी कर अपह्रत व्यक्ति सीसवाल निवासी सुंदर को भिवानी रोहिल्लाह बस स्टैंड से सकुशल बरामद किया।

    निरीक्षक मनदीप ने बताया कि पुलिस टीम ने सिसवाला निवासी सुंदर को 20.03.2022 की जल्द सुबह 2:30 पर गांव भिवानी रोहिल्ला के बस स्टैंड से सकुशल बरामद किया। मंडी आदमपुर से सिसवाला निवासी सुंदर को मल्लापुर निवासी चन्नी व उसके 2 साथी पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी में डालकर ले गए। शुरुआत में उसे इधर-उधर घुमाते रहे और राजस्थान में एक अनजान जगह पर ले गए और धुमाते रहे। पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी के दबाव के बीच आऱोपी अपह्रत व्यक्ति सुन्दर को भिवानी रोहिल्ला बस स्टैंड पर सकुशल छोड़ कर चले गए और पुलिस को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।  

      अपह्रत व्यक्ति सिसवाल निवासी सुंदर को सकुशल परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment