Advertisement

टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या

 


टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या:धारूहेड़ा से गायब पंचगांव के आदित्य का शव भिवाड़ी में मिला; गाड़ी लावारिस हालत में गुरुग्राम सीमा बरामद हुई

रेवाड़ी (ब्यूरो): धारूहेड़ा कस्बा से गायब हुए एक टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव साथ लगते राजस्थान के भिवाड़ी कस्बे की कहरानी की ढाणी में मिला। जबकि उसकी कार गुरुग्राम में बरामद हुई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

टपूकड़ा के लिए बुक हुई थी टैक्सी

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के गांव पंचगांव निवासी आदित्य गुरुग्राम-धारूहेड़ा के बीच टैक्सी चलाता था। 27 फरवरी की दोपहर वह गुरुग्राम से टैक्सी लेकर धारूहेड़ा पहुंचा था। शाम को उसके भाई ललित ने फोन किया तो आदित्य ने बताया कि वह बुकिंग लेकर राजस्थान के टपूकड़ा जा रहा है। रात में फिर फोन किया तो उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। परिजनों ने इसकी शिकायत धारूहेड़ा थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु की तो सोमवार दोपहर बाद भिवाड़ी के कहरानी की ढाणी में आदित्य का शव पड़ा हुआ मिला।

खोरी में मिली टैक्सी

सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस भी पहुंची। इस बीच दूसरी सूचना गुरुग्राम के खोरी गांव से पहुंची। यहां आदित्य की टैक्सी लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने इसकी सूचना तुरंत गाड़ी मालिक दयाराम को दी। उसके बाद पुलिस को पता चला कि आदित्य की हत्या हो गई है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही धारूहेड़ा थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आदित्य की हत्या गला रेतकर की गई है।

पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी

धारूहेड़ा थाना में तैनात एसआई पवन कुमार ने बताया कि आदित्य की हत्या का राज खोलने के लिए आसपास के टैक्सी चालकों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर टपूकड़ा के लिए किसने उसकी गाड़ी बुक की थी। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे से लेकर अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या की इस वारदात से पर्दा उठाया जाएगा। 

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment