Advertisement




* जींद सीआईए पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी एक किलो 80 ग्राम अफीम सहित चार तस्कर किए काबू ।


सीआईए जींद द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मारुति वैन सवार चार आरोपियों को 1 किलो 80 ग्राम अफीम के साथ काबू किया गया। आरोपियों को काबू कर अदालत से 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान मादक पदार्थ तस्करी के कारोबार से जुड़े अन्य की जानकारी जुटाई जाएगी।




सलाम खाकी न्यूज़

जींद पुलिस 5 मार्च 2022

*सीआईए जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह* ने बताया कि पुलिस की टीम एएसआई सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में नया बस अड्डा जुलाना पर हाजिर थी की टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की मिक्कू वासी मालवी, सुनील वासी फतेहगढ़, दीपक व विनोद वासी किलोई नशीला पदार्थ बेचने का धंधा करते हैं जो चारों आरोपी मारुति ईको वैन स्लेटी रंग लिए हुए हैं और झारखंड से काफी मात्रा में नशीला पदार्थ खरीद कर बेचने के लिए लाए हुए हैं जो इस वक्त ब्रह्मणवास से दौरड फाटक पर गाड़ी सहित खड़े हैं। सूचना पर टीम तुरंत फाटक के नजदीक पहुंची तो स्लेटी रंग की मारुति ईको वैन खड़ी दिखाई दी जिसमें चार व्यक्ति बैठे हुए थे जिनको सीआईए टीम द्वारा काबू कर बारी-बारी सबका नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम मिक्कू वासी मालवी, सुनील वासी फतेहगढ़, दीपक व विनोद वासी किलोई बताया। श्री राजकुमार बेनीवाल एसडीओ पशुपालन विभाग जींद की



 मौजूदगी में सभी की तलाशी ली गई जो कंडक्टर सीट पर बैठे हुए मिक्कू की तलाशी ली तो सीट के ऊपर रखी मिक्कू की चादर के नीचे खाकी रंग की टेप में लिपटी हुई अफीम का पैकेट बरामद हुआ जिसका वजन करने पर 1 किलो 80 ग्राम पाया गया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों को अफीम व वैन सहित काबू कर लिया गया जो उन्हें अदालत में पेश कर 6 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान उनसे गहनता से पूछताछ की जाएगी ताकि नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों का पर्दाफाश कर उन पर भी कार्यवाही की जा सके।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment