Advertisement

पिरान कलियर होली पर अलीमुद्दीन के परिवार को थाना पिरान कलियर पुलिस का नायाब तोहफा।


पिरान कलियर में त्यौहार के दौरान अगवा किए गए अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे की तलाश में दर दर भटकते हुए परिवार के चेहरे पर मुस्कान लाने की अपनी कोशिश में कामयाबी हासिल करते हुए थाना पिरान कलियर के तेज़ तर्रार SHO धर्मेंद्र राठी और उनकी टीम ने इनके दुख और आंसुओं का कारण बने मेरठ निवासी सलीम को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

गिरफ़्तार अभियुक्त सलीम व उसकी पत्नी द्वारा शादी के 11 साल बीत जाने के बाद भी बेटा ना हो पाने के कारण बेटे की चाहत में रुड़की रोड़ स्तिथ पिरान कलियर पार्किंग में खेल रहे बच्चे को गत 10 मार्च 2022 को अगवा कर लिया था और इनके शातिर दिमाग़ के चलते बच्चे को घर ले जाकर अपने गांव में गांव वालो को बच्चा गोद लेने की फर्जी कहानी तक सुना दी गई थी।

पर घटना को गंभीरता पूर्वक लेते हुए SHO पिरान कलियर धर्मेंद्र राठी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा तत्वरित कार्यवाही करते हुए CCTV फुटेज खंगालने और शोशल मीडिया फोटो पंपलेट पर प्रचार प्रसार करते हुए मासूम बच्चे की शकुसल बरामदगी के लिए लगातार जारी प्रयास के चलते सलीम ने पकड़े जाने के डर से ख़ुद ही बच्चे को उनके मा बाप के सुपुर्द कर दिया। फ़िलहाल गिरफ्तार अभियुक्त सलीम के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पुलिस अभियुक्त की पत्नी की तलाश में जुट गई है। 


वहीं त्यौहार में अपने बच्चे को सकुशल वापस मिलने पर बच्चे के मा बाप और परिवार वालों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा वहीं दूसरी और क्षेत्रीय निवासियों ने भी पुलिस टीम के इस कार्य की काफी सराहना की।थाना पिरान कलियर पुलिस टीम का विवरण,SHO पिरान कलियर धर्मेंद्र राठी,SI गिरीश चंद्र, SI आमिर खान,  कांस्टेबल संजय पाल, सोनू कुमार, आबिद, अमित कुमार, आदि शामिल रहे।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment