Advertisement


 


*मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में जींद पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू।*


*आरोपी के कब्जा से चोरी की 7 मोटरसाईकिल की बरामद, आरोपी को भेजा जेल।*


सलाम खाकी न्यूज़


जींद पुलिस 17 मार्च 2022

जींद पुलिस ने अलग अलग स्थानों से लगातार हो रही बाइक चोरी का खुलासा करते हुए कार्यवाही कर मोटरसाईकिल चोरी करने के एक आरोपी को अनूपगढ़ पुल रोहतक बाईपास से काबू कर जेल भेज दिया है। आरोपी  की पहचान रोहताश वासी बिरोली के रुप में की गई है। आरोपी रोहताश से पूछताछ कर पुलिस ने चोरी की कुल 7 मोटर साईकिल बरामद की हैं जिनके थाना शहर जींद में 6 अलग अलग मामले व एक मामला थाना सदर जींद में दर्ज किया गया था।




दिनांक 14.08.2021 को थाना सदर जींद में गांव कुचराना खुर्द के रहने वाले संदीप नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा 13 अगस्त को करीब 11 बजे कैथल रोड बाईपास के पास खडी उसकी काले रंग की मोटरसाईकिल डीलक्स चोरी कर ली गई। जिस पर थाना सदर जींद में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरु की गई। 





*थाना सदर जींद प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार* ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में अनुसंधान कर्ता एएसआई मनोज कुमार द्वारा जांच की गई जिस दौरान गांव बिरोली निवासी रोहताश को काबू किया गया व उससे पुछताछ की गई। पूछताछ पर उसके कब्जा से पुलिस द्वारा चोरी की 7 मोटरसाईकिल बरामद की गई है  आरोपी ने पूछताछ में कुबूल किया कि उसने 6 मोटरसाईकिल सतीश वासी गतौली से खरीदी हैं जो की चोरी की है व एक मोटरसाइकिल कैथल रोड बाईपास से चोरी की।  जिनके थाना शहर जींद में 6 अलग अलग मामले दर्ज किए गए हैं। थाना प्रबंधक ने बताया कि इस गिरोह से जुड़े अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  आरोपी रोहताश को अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।



सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़ 

उजागर सिंह की रिपोर्ट







.....

No comments:

Post a Comment