Advertisement


 


हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फतेहाबाद पुलिस टीम को मिली कामयाबी 500 ग्राम अफीम सहित बाइक सवार तस्कर को किया काबू। 


सलाम खाकी न्यूज़


फतेहाबाद 5 फरवरी एडीजीपी श्रीकांत जाधव के दिशा निर्देश अनुसार स्टेट में चलाए गए नशा तस्करों की धरपकड़ अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए एएसआई सूर्यकांत के नेतृत्व में एच सी महावीर, एच सी गुरविंदर, सीटी राधेश्याम , हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  यूनिट फतेहाबाद की टीम ने 500 ग्राम अफीम सहित एक बाइक सवार व्यक्ति को काबू करने में सफलता हासिल की है । 




एएसआई सूर्यकांत ने जानकारी देते हुए बताया की हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट फतेहाबाद टीम रतिया में गश्त पर थी एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आता दिखाई दिया पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा गया।



 और बाइक पीछे मोड़ कर भागने लगा पुलिस ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को रुकवा कर उसे भागने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया पुलिस ने शक के आधार पर जब नियम अनुसार उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 500 ग्राम अफीम बरामद हुई।



पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर अफीम को अपने कब्जे में लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनू पुत्र गोमाराम निवासी वार्ड नंबर 12 अरोड़ा कॉलोनी रतिया के रूप में हुई है पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना शहर रतिया में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्यवाहीं नियम अनुसार अमल में लाई जा रही है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद रतिया से

 तहसील प्रभारी

 हरपाल सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment