Advertisement

सीआईए कालांवाली की टीम द्वारा 7 किलोग्राम चुरा डोडा पोस्त सहित मोटरसाइकिल सवार एक नशा तस्कर काबू ।

 


सिरसा , 4 फ़रवरी

जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालांवाली की टीम ने बाहद रकबा गांव माखा से मोटरसाइकिल न. PB-30-G - 6532 पर सवार एक वयक्ति से 7 किलोग्राम चुरा डोडापोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है!


पकडे गये वयक्ति की पहचान परगट सिंह उर्फ पाटी पुत्र तेजा सिंह वासी गांव माखा जिला सिरसा के रूप में हुई है । 

                 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इन्स्पेक्टर *श्री राजपाल सिंह* ने बताया कि SI संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम गस्त पड़ताल जुराइम के दौरान पिपली से माखा गांव की तरफ जा रही थी तो गांव माखा नहरपुल के पास एक वयक्ति  मोटरसाइकिल पर अपने आगे एक कट्टा लिए हुए सामने से आता दिखाई दिया जो पुलिस की गाड़ी को देखकर एकदम घबराकर मोटरसाइकिल वापिस मोड़कर जाने लगा तो SI संजय कुमार ने साथी कर्मचारियों की  मदद से उस वयक्ति को क़ाबू करके नाम पता पूछा और राजपत्रित अधिकारी श्री जगवीर सिंह SDO सिंचाई विभाग ओढ़ा की मौजूदगी में पकड़े गए व्यक्ति वा उसकी मोटरसाइकिल न. PB-30-G - 6532 मार्का हीरो होंडा CD Deluxe पर रखे कट्टा की तलाशी ली गई तो उसके मोटरसाइकिल पर रखे कट्टा में से 7 किलोग्राम चुरा डोडापोस्त बरामद बरामद हुआ ।

जिस पर पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करके सप्लायर का पता करके पकड़े गए आरोपी वा सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर.....दिनांक 04.02.2022 धारा 15/61/85 NDPS एक्ट थाना कालावाली में दर्ज करके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है ।



No comments:

Post a Comment