Advertisement


*गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।*


गांव बुढाखेडा लाठर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में जींद पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया आरोपियों की पहचान अमित व अंकित वासी बुढाखेडा लाठर के रुप में की गई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। 


सलाम खाकी न्यूज़


दिनांक 08.02.2022 को मृतक के पिता चांदराम वासी बुढाखेडा लाठर के ब्यान पर थाना जुलाना में मामला दर्ज किया गया कि उसका लडका राकेश 8 तारीख को अपने खेतों में करसोला रोड पर काम कर रहा था। करीब 1 बजे अमित व प्रिंस वासी बुढाखेडा एक अन्य लडके के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर उनके खेत में आए व राकेश से बातचीत करने लगे तभी अमित ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्तोल से राकेश को गोली मार दी जो उसके पेट में लगी जो गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। जिसके बाद तीनों आरोपी मोटरसाईकिल पर बैठकर करसोला की तरफ भाग गए जो उसने व अमरदीप ने राकेश को संभाला तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उसने बताया कि दो दिन पहले गांव में ही राकेश के साथ अमित व प्रिंस की मामुली कहासुनी हुई थी जिसके चलते उन्होंने राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी।




*थाना जुलाना प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह* ने जानकारी देते हुए बताया कि उपरोक्त शिकायत पर थाना जुलाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई व जांच के दौरान एसआई रणबीर सिंह ने दो आरोपियों अमित व अंकित वासी बुढाखेडा लाठर को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होने राकेश की गोली मारकर हत्या की थी। आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया है रिमांड की अवधि के दौरान आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जाएगी ताकि वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी तक पहुंचा जा  सके।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




****


No comments:

Post a Comment