Advertisement


 


*सीआईए नरवाना की टीम द्वारा शराब तस्करों पर बडी कारवाई ।*


*90 लीटर हथकढ़ देसी शराब सहित कार सवार एक तस्कर काबु।*


सलाम खाकी न्यूज़


जींद  पुलिस, 16 दिसंबर  जिला की सीआईए नरवाना पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए ईचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने कारवाई करते हुए गांव कलोदा खुर्द से एक शराब तस्कर को भारी मात्रा में अवैध हथकढ़ शराब देसी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी आई- 20 कार में प्लास्टिक के बड़े कैनों में शराब भरकर नरवाना एरिया में शराब की सप्लाई करने के लिए आया था।





पकड़े गए आरोपी की पहचान सोनू सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह वासी पीरांवली जिला हिसार के रूप में हुई है।  




          

सीआईए नरवाना की टीम एएसआई अवतार सिंह के नेतृत्व में अपराधों की रोकथाम के लिए गांव कलोदा खुर्द के बस अड्डा के नजदीक मौजूद थी की सीआईए टीम को मुखबरी मिली की पीरांवाली गांव का एक शराब तस्करआई20 कार में भारी मात्रा में शराब भरकर नरवाना एरिया में सप्लाई करने के इरादे से आएगा । सीआईए टीम ने तुरंत कालोदा खुर्द से नैहरा रोड पर नाकाबंदी शुरू की, थोड़ी देर



 बाद कलोदा कलां गांव की तरफ से एक तेज रफ्तार आई-20 कार आती दिखाई दी जो सामने सीआईए की नाकाबंदी देखकर कार चालक ने कार वापिस मोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को कार सहित काबू कर लिया । सीआईए टीम ने मौका पर आरोपी की कार की तलाशी ली तो कार की डिग्गी से 2 प्लास्टिक की कैनीयों में 90 लीटर अवैध शराब देशी हथकढ़ बरामद हुई ।


जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सदर नरवाना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।



सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट



अमित कुमार

जींद पुलिस, प्रवक्ता


No comments:

Post a Comment