Advertisement

हरियाणा सरकार द्वारा लागू रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू के नियमों का करें पालन,अन्यथा होगी कानूनी कार्रवाई :- श्री बलवान सिंह राणा, आईपीएस, पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक हिसार।

 


कोरोना महामारी के ओमिक्रोम वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के मध्यनजर गृह एवम स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी निर्देशों के अनुरूप जिला हिसार में नाईट कर्फ्यू की सख्त अनुपालना सुनिश्चित की जाएगी। इसी कड़ी में पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक श्री बलवान सिंह राणा, आईपीएस के निर्देशानुसार जिले के विभिन्न स्थानों पर जिला पुलिस हिसार द्वारा नाके लगाकर आवागमन करने वालो की चैकिंग की जाएगी। इस दौरान बाहर से आने वाले यात्रियों से यह अपील की जाती है कि नाईट कर्फ्यू के आदेशों की पालना करे और बिना किसी ठोस कारण के आवागमन न करे।  नाईट कर्फ़्यू के आदेशों की अवहेलना करने पर नियमनुसार कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जिला पुलिस हिसार द्वारा निम्न स्थानों पर नाकाबंदी कर नाईट कर्फ्यू के निर्देशों की सख्ती से पालना करवाई जाएगी और नागरिकों को निर्धारित तरीके से मास्क पहनने के प्रति जागरूक किया जाएगा।

1. जिला नागरिक अस्पताल मोड़ 

2. नागोरी गेट 

3.पड़ाव चौक 

4.डीएन कॉलेज चौक

5. जहाजपुल

6. मिल गेट चौक

7.पुरानी सब्जी मंडी चौक

8.भगत सिंह मार्केट चौक 

9.सूर्य नगर फाटक के पास

7.सेक्टर 1-4 टी पॉइंट नाका

8. मलिक चौक 

9.फव्वारा चौक

10. कैंप चौक 

11. राजगढ़ रोड नाका 

12. कैमरी रोड नाका

13. डाबड़ा चौक

14 आईटीआई चौक 

15.जिंदल चौक 

16.सेक्टर 9- 11 मोड़ नाका

17. बस स्टैंड आजाद नगर 

18. अमरदीप कॉलोनी कैमरी रोड

19. महाराणा प्रताप चौक

20. बगला रोड t-point

21. बरवाला चुंगी के पास

22. पुराना बस स्टैंड बरवाला 

23.हांसी चौक बरवाला

24. हांसी जींद रोड t-point

24. सूरेवाला चौक

25. बस स्टैंड उकलाना 

26.रेलवे फाटक उकलाना 

27.पुरानी अनाज मंडी उकलाना

28. अग्रोहा चौक अग्रोहा

29. कुलेरी मोड t-point

30. भादरा रोड बाईपास चौक मंडी आदमपुर 

31.कैंची चौक मंडी आदमपुर

32. दरौली रोड फाटक मंडी आदमपुर


          पुलिस उप महानिरीक्षक सह पुलिस अधीक्षक महोदय नें आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के चलते राज्य सरकार के निर्देशों की पालना करें तथा निर्धारित तरीके से मास्क पहने व सामाजिक दूरी का पालन करें ।  साथ ही महामारी अलर्ट–सुरक्षित हरियाणा अभियान के तहत हरियाणा सरकार द्वारा 5 जनवरी 2022 तक लागू रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू के नियमों का पालन करें ।


No comments:

Post a Comment