Advertisement


*हिसार रैंज आईजी पहुचें जीन्द, श्याम सुन्दर हत्याकाण्ड व फिरोती के मामलों में किया मंथन।*


*व्यापारी मण्डल से की मुलाकात, कहा जल्द पुलिस की गिरफत में होंगे अपराधी।*


*बिना डर के करें काम, पुलिस पर भरोसा रखें - राकेश कुमार आर्य, आईजीपी हिसार।*


*अपराधियों को पकडने के लिए गठित की गई टीम की ली गई मिटिंग, आवश्यक दिशा-निर्देश किए गये जारी।* 


सलाम खाकी न्यूज़


सोमवार 29 नवम्बर, *पुलिस महानिरीक्षक हिसार मण्डल हिसार राकेश कुमार आर्य* सोमवार को जीन्द पहुंचे जिन्होने व्यापारी श्याम सुन्दर हत्याकाण्ड मामलें में गठित की गई टीम के साथ मिटिंग करके मंथन किया गया व उन्हे मामले को जल्द निपटाने के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए गये और जीन्द के व्यापारी मण्डल से मुलाकात की जिस दौरान उन्होने दुरूस्त कार्यवाही करने का व्यापारियों को आश्वासन दिया।



जीन्द पहुचंते जी उन्होने श्याम सुन्दर हत्याकाण्ड के आरोपियों को पकडने के लिए बनाई गई टीम की मिटिंग ली और टीम को आदेश दिए कि टीम द्वारा किए गये कार्य की रोजाना रिपोर्ट पेश की जाये व पिडित परिवार को 24 घण्टे सुरक्षा प्रदान की जाने के भी आदेश भी दिये हैं। 





व्यापार मण्डल की तरफ से प्रधान महाबीर कम्पयुटर व रिषभ जैन शहर जीन्द के प्रधान ईश्वर बंसल व अनील अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, सुरेश गर्ग सचीव आदि करीब 25/30 व्यापारी मौजूद थे। महाबीर कम्पयुटर ने व्यापार मण्डल की तरफ से अपनी कुछ मांगे रखी जिन्हे आईजी द्वारा पूरा करने का आश्वासन भी दिया।


 


उन्होने व्यापारियों से बातचीत के दौरान कहा कि व्यापारियों को किसी भी अपराधी किस्म के लोगों से डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस की ताकत आप लोगों से ही है। सभी अपराधी किस्म के व्यक्तियों के लाईसैंस रद्द करवाए जाएंगे। फिरोती के मामले में बकाया आरोपी वजीर वासी पोकरी खेडी पर भी इनाम घोषित किया जाएगा ताकि आरोपी को जल्द गिरफतार किया जा सके व इस मामले में रूपये की जो रिकवरी आरोपियों से की गई है उसकी भी जल्द ही सुपदारी करवाई जाएगी।



उन्होने प्रैस वार्ता के दौरान बताया कि पुलिस इस मामले में दुरूस्त कार्यवाही कर रही है। फिरोती के मामले में भी पुलिस ने अच्छा काम किया है एक आरोपी वजीर को छोडकर सभी आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है व बकाया आरोपी को भी जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा है। इसमें 10 लाख रूपये में से करीब 6 लाख की रिकवरी भी हो चुकी है और इसके लिए पिडित पक्ष इसकी सुपरदारी लगा सकता है। दुसरे मामले में जिसमें श्याम सुन्दर की मौत हुई है जो हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। जिसमें हमारी तीन टीमे एएसपी नरवाना की निगरानी में बनी हुई है जिनके साथ एक डीएसपी, एक सीआईए की टीम, थाना शहर जीन्द के एसएचओ व साईबर की टीम इसमें काम कर रही है। पिडित के परिवार को प्रयाप्त सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। मण्डी एरिया में भी पैट्रोलिंग



 बढाई गई है व इस मामले में पूरी निगरानी रखी जा रही है। हमारी टीमे दिन-रात काम कर रही है जल्द से जल्द अपराधियों को पकड लिया जाएगा। इस मामलें मे मुख्य आरोपी धर्मेन्द्र और बलजीत दोनों पर दो-दो लाख का रिवार्ड घोषित किया गया है जो भी इनके बारे में सुचना देगा उन्हे यह ईनाम की राशी दी



 जाएगी बाकी भी जो इसके साथ ही हत्याकांड के अन्य आरोपियों केे संबंध में भी सुचना देने के लिऐ 50/50 हजार रूपऐ ईनाम की घोषणा की गई है। पुलिस किसी प्रकार के दबाव में नहीं है जिन्हे अपराध किया है जल्द ही सलाखों के पीछे होगे।


सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट








*****

No comments:

Post a Comment