Advertisement


 


*सीआईए नरवाना की टीम ने अलग-अलग स्थानों से दो आरोपियों को सट्टा खेलते हुए रंगे साथ किया काबू।  10000 रुपए की सट्टा राशी की बरामद।*


सलाम खाकी न्यूज़


जींद पुलिस, सीआईए नरवाना की टीम ने इंचार्ज सुखदेव सिंह के नेतृत्व में कारवाई करते हुए 2 अलग अलग जगहों से 10000 रुपए की सट्टा राशी सहित 2 आरोपियों को काबू करने में  सफलता हासिल की है। 




पकड़े गए आरोपीयों की पहचान रामकेश उर्फ रामू पुत्र करतारा राम व सन्नी पुत्र किताब सिंह वासीयान खरड़वाल के रूप में हुई है।  




          

सीआईए नरवाना टीम इंचार्ज एएसआई सुखदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए नरवाना की एक टीम अपराधों की रोकथाम के लिए ASI अवतार सिंह के नेतृत्व में गांव खरड़वाल बस अड्डा पर मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली की रामकेश उर्फ रामू वासी खरड़वाल जो सट्टा की खाईवाली का काम करता है जो इस समय अपने घर के नजदीक खड़ा सट्टा की खाईवाली कर रहा है जो टीम ने तुरंत आरोपी के घर के नजदीक रेड करके आरोपी को सट्टा की खाईवाली करते हुए काबू कर लिया । आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 5250 रुपए के करंसी नोट बरामद हुए । जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 438 दिनांक  27/11/2021 धारा 13A/3/67 गैंबलिंग Act थाना सदर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।



 सीआईए नरवाना की दूसरी टीम अपराधों की रोकथाम के लिए HC शमशेर सिंह 699 के नेतृत्व में गांव खरड़वाल में मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली की सनी पुत्र किताब सिंह वासी खरड़वाल जो सट्टा की खाईवाली का काम करता है जो इस समय अपने घर के नजदीक खड़ा सट्टा की खाईवाली कर रहा है जो टीम ने तुरंत आरोपी के घर के नजदीक रेड करके आरोपी को सट्टा की खाईवाली करते हुए काबू कर लिया ।



 आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 4750 रुपए के करंसी नोट बरामद हुए । जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 437 दिनांक  27/11/2021 धारा 13A/3/67 गैंबलिंग Act थाना सदर नरवाना दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।




सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट








......

No comments:

Post a Comment