Advertisement


 


*गोली मारकर हत्या करने के मामले में 50 हजार का इनामी बदमाश सीआईए जींद ने किया काबू*


*हत्या के मामले में गवाह गांव अलीपुरा के मास्टर की गोलियां मारकर की थी हत्या।*


*आरोपी पर रोहतक, झज्जर जिलों में पहले सर दर्ज है हत्या व हत्या के प्रयास के मामले* 


जींद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है सीआईए जींद ने जींद व अन्य जिलों में हत्या व हत्या के प्रयास   में 50 हजार के इनामी बदमाश को काबू किया है।


थाना उचाना के अंतर्गत अलीपुरा गांव में सुरेश वासी अलीपुरा की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। *पुलिस अधीक्षक जींद वसीम अकरम* ने आरोपियों को पकड़ने वाले दिए सख्त दिशा निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए स्टाफ जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के कुशल नेतृत्व में टीम ने 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश आरोपी नवीन उर्फ भोलू वासी रिठाल, रोहतक को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। 





सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नवीन उर्फ भोलू वासी रिठाल जिला रोहतक ने अपने साथियों हर्ष वासी डिघल, संजीत उर्फ सनी वासी सुनारिया, लोकेश उर्फ़ गोगी वासी शीतल नगर कॉलोनी रोहतक के साथ मिलकर दिनांक 14 जून 2021 को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी मृतक सुरेश हत्या के मामले में पीजीआई थाना रोहतक में गवाह था। जिसकी रोहतक अदालत में गवाही नहीं हुई थी। उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ जींद को सौंपी गई। सीआईए स्टाफ जींद में कार्रवाई करते हुए आरोपी हर्ष वासी डीघल को दिनांक 05-07-2021को गिरफ्तार किया था व दिनांक 22 जुलाई 2021 को 50000 का इनामी बदमाश संजीत उर्फ सन्नी को पहले ही सीआईए स्टाफ जींद गिरफ्तार कर चुका है। अब गुप्त सूचना के आधार पर 50 हजार के इनामी बदमाश गांव रिठाल निवासी नवीन उर्फ भोलू को गांव पोली, जुलाना से काबू कर लिया गया है। आरोपी नवीन पर रोहतक व झज्जर जिले में हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है।


आरोपी को आज अदालत में पेश करके 8 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी वह वारदात में प्रयोग गाड़ी वह दो पिस्तौल भी बरामद किए जाएंगे।



सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment