Advertisement

सीआईए सिरसा की टीम द्वारा 19 किलोग्राम डोडा पोस्त व मोटरसाइकिल सहित दो नशा तस्कर काबू ।

 


सिरसा , 17 सितंबर । 


जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक Dr. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक युवक से 19 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद करने में  सफलता हासिल की है। 



             पकडे गए युवको की पहचान करणी उर्फ करन पुत्र प्रेमचंद वासी गांव उमेदपुरा जिला सिरसा व राकेश उर्फ बबू पुत्र गुलाबराय वासी केसूपुरा जिला सिरसा के रूप में हुई है । 

          

              सीआईए इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की एक टीम ASI दीपक कुमार के नेतृत्व में बराये गस्त पड़ताल अपराध मललेका से केसूपुरा की तरफ जा रहे थे कच्ची नहर पुल के पास पहुँचे तो सामने से एक मोटरसाइकिल आता दिखाई दिया जो सामने पुलिस की गाड़ी को आते देखकर मोटरसाइकिल चालक एकदम  वापिस मोड़ने लगा जो मोटरसाइकिल बंद हो गया जो ASI ने अपराध का अंदेशा होने पर मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों युवकों को बीच में रखे कट्टा प्लास्टिक सहित काबू करके नाम पता पूछा तथा कट्टा प्लास्टिक के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नही दे सके तो कट्टा प्लास्टिक में कोई नशीला पदार्थ होने का अंदेशा होने पर मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री वेदप्रकाश SDE PWD(B&R)की हाजिरी में तलाशी ली तो कट्टा प्लास्टिक में डोडा पोस्त बरामद हुआ। जिसका कंप्यूटर कांटा से वज़न किया तो कुल 19 किलोग्राम डोडा पोस्त हुआ।


                जिस पर आरोपी व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर  दिनांक 17.09.2021 धारा 15/61/85 NDPS एक्ट थाना ऐलनाबाद में  दर्ज करके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है ।



No comments:

Post a Comment