Advertisement


 

जींद सफीदों सीआईए पुलिस ने * मोबाइल छीनने वाली गैंग का किया खुलासा *


*दर्जनों मोबाइल किए गए बरामद।*


सलाम खाकी न्यूज़

जींद पुलिस 14 सितंबर2021

*जीन्द पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम* द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने बारे दिए गए सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए स्टाफ सफीदों इंचार्ज अब्बास खान के कुशल नेतृत्व में दो आरोपियों नवीन व नरेश वासी अरडाना, असंध जिला करनाल को काबू किया है।





*सीआईए स्टाफ सफीदों इंचार्ज अब्बास खान* ने बताया कि उनकी टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि मोबाइल छीनने वाले गिरोह में शामिल थे जो गिरोह पानीपत, सफीदों और असंध एरिया में सक्रिय है। दिनांक 23.08.2021 को सुरेश वासी गंगापुर, राजस्थान ने शिकायत दी कि वह सॉफ्टी बेचने का काम करता है दो लड़के उसका जबरदस्ती मोबाइल छीन कर फरार हो गए।




 जिस शिकायत के आधार पर तफ्तीश के दौरान सीआईए सफीदों की टीम ने दोनों आरोपियों को काबू करके पूछताछ करके गहनता से पूछताछ की जिसके दौरान आरोपियों ने कुल 12 वारदातों का खुलासा किया है। जिनमें से 5 वारदातों को आरोपियों ने सफीदों एरिया में अंजाम दिया। उन्होंने एक मोबाइल नाई की दुकान से, एक मोबाइल सॉफ्टी वाले से ,एक लोहचब गांव से, दो मोबाइल राहगीरों से छीने हैं। उन्होंने कुबूल किया कि मोबाइल छीनने की 5 वारदात असंध एरिया में व दो वारदात पानीपत रेलवे स्टेशन के आसपास की है। पूछताछ के दौरान दोनों



 आरोपियों ने 15 मोबाइल भी बरामद करवाए हैं। आरोपियों ने ज्यादातर मोबाइल राहगीरों से छीने हैं वे कहीं फोन मिलाने के बहाने से उनसे फोन मांगते हैं और लेकर फरार हो जाते हैं। दोनों आरोपियों की पहचान नवीन व नरेश वासी अरडाना असंध के रूप में की गई है।



सलाम खाकी न्यूज़ से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






.....

No comments:

Post a Comment