Advertisement

शिक्षकों के मान सम्मान को गिरने नहीं दूंगा - अनिल कुमार वर्मा , उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की ब्लॉक स्तरीय बैठक में निर्विरोध ब्लॉक अध्यक्षचुने गए अनिल वर्मा

उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ ब्लॉक ऊन के त्रिवार्षिक अधिवेशन में निर्विरोध निर्वाचित हुए अनिल कुमार वर्मा
*  झिंझाना के मल्टी स्टोरी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में हुआ एक सादे समारोह का आयोजन 

झिंझाना ( शामली )7 अक्टूबर :   शिक्षकों के एक अधिवेशन में निर्विरोध रूप से निर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष अनिल कुमार वर्मा ने कहा कि ब्लॉक ऊन के सभी शिक्षक साथियों ने मुझे निर्विरोध रूप से अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष चुन कर जो जिम्मेदारी दी है उसका मैं हमेशा सम्मान करूंगा और आपके भरोसे को कभी टूटने नहीं दूंगा और आप की विश्वास रूपी कसौटी पर हमेशा खरा उतरने का प्रयास करूंगा । अनिल कुमार वर्मा आज ब्लॉक ऊन के शिक्षकों के अधिवेशन में ब्लॉक अध्यक्ष चुने जाने के बाद अपने साथियों को संबोधित कर रहे थे 
                उत्तर प्रदेश जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ ब्लॉक ऊन के शिक्षकों का त्रिवार्षिक एक अधिवेशन झिंझाना के मल्टी स्टोरी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आज बुधवार को दोपहर एक सादे समारोह के रूप में संपन्न हुआ । जिसमें मौजूद करीब एक सौ अध्यापक - अध्यापिकाओं द्वारा सर्वसम्मति से ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में अनिल कुमार वर्मा को सर्वसम्मति से निर्विरोध चुना गया । त्रिवार्षिक यह चुनाव पर्यवेक्षक दिनेश कुमार की देखरेख में संपन्न हुआ । इस अवसर पर मौजूद सभी महिला एवं पुरुष शिक्षकों ने अनिल कुमार वर्मा को फूल मालाओं से लाद दिया। 
              इस अवसर पर अनिल कुमार वर्मा ने कहा कि मेरे सभी साथियों ने मुझे यह जो जिम्मेदारी दी है मैं इस जिम्मेदारी रुपी कसौटी पर हर संभव खरा उतरने का प्रयास करूंगा । यह निर्विरोध चुनाव पूरे ऊन  ब्लॉक के शिक्षकों की एकता का परिचायक है । हमारे शिक्षक साथियों का यह प्यार मेरे लिए हमेशा प्रेरणा के रूप में रहेगा । कभी भी किसी भी शिक्षक का उत्पीड़न बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । 
         इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राजवीर पवार अति विशिष्ट अतिथि अरविंद कुमार और विशिष्ट अतिथि डॉ सचिन चौधरी जिला अध्यक्ष योगेश राठी महामंत्री खलील अहमद शामली ब्लॉक अध्यक्ष एवं पीठासीन अधिकारी सुधीर मलिक रहे पर्यवेक्षक दिनेश कुमार के देखरेख में यह चुनाव संपन्न हुआ इसके अलावा मौजूद शिक्षकों में धर्मेंद्र सिंह पवार महावीर सिंह बासु राम अश्वनी कुमार नीरज बड़सर अमृता सैनी नवीन चौधरी प्रमोद शर्मा विनीत तोमर प्रवीण मलिक अंकित तोमर आदि मौजूद रहे संचालन सुधीर कुमार ने किया । 
        

        किसको क्या - क्या मिली जिम्मेदारी


        
अध्यक्ष -  अनिल कुमार वर्मा

मंत्री - सुबोध शर्मा

कोषाध्यक्ष -  प्रवीण कुमार

उपाध्यक्ष -  रजत वर्मा

उपाध्यक्ष  - श्रीमती संयोगिता

संयुक्त मंत्री - बाबू हसन व अरविंद तोमर

लेखाकार  -  कुंवर  नरेश

ऑडिटर  - श्रीमती रितु तोमर

No comments:

Post a Comment