Advertisement

मुठभेड में अवैध असलाह के साथ दबोचा 20 हजारी के इनामी लुटेरे को मैनपुरी पुलिस ने , ये है मैनपुरी पुलिस के कुशल प्रशासक की कार्यकुशलता का परिचय

  शहर कोतवाली पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार किया लुटेरे को




मैनपुरी न्यूज़

सलाम खाकी डैस्क दिल्ली 11 जुलाई 2020


           उत्तर प्रदेश के मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र में आज शनिवार को पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 20 हजार के इनामी बुलंदशहर के सोनू ठाकुर को एक तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस ने इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करते हुए ₹20000 के ईनामी इस लुटेरे को जेल भेज दिया । इस मामले में इसके 3 साथी फरार बताए गए है । 


  ‌‌‌         दरअसल बुलंदशहर का यह सोनू ठाकुर गैंगस्टर की कार्रवाई में फरार चल रहा था । इसी वजह से वांछित अपराधी गिरफ्तारी नामक अभियान के अंतर्गत इस पर 20000 का इनाम मैनपुरी पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने रखा था ।

   मैनपुरी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि 2016 में सोनू ठाकुर ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मैनपुरी के केनरा बैंक में डकैती डाली थी । जिसमें वह काफी समय तक फरार रहा । तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने उस समय इस सोनू ठाकुर पर 5000 का इनाम रखा था । और कुछ समय बाद वह जेल चला गया था । उसके बाद उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हुई थी । जिसमें वह फरार चल रहा था । जो आज मुठभेड़ में पकड़ा गया ।

         मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार की कार्यकुशलता एवं अनुभव के चलते कुछ बिंदुओं पर चलाए गए अभियान के अंतर्गत मैनपुरी कोतवाली पुलिस के एस एच ओ भानु प्रताप सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ चेकिंग के दौरान बाइक सवार कुछ युवकों को रोक कर पूछताछ करनी चाही तो आरोप है कि इस बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर गोली चला दी , किसी तरह पुलिस ने अपने आप को बचाते हुए एक युवक को पकड़ लिया मगर बाकी फरार होने में कामयाब हो गये । पुलिस ने पकडे गये युवक का नाम पता पूछा तो वह वर्तमान में ₹20000 का इनामी बुलंदशहर का सोनू ठाकुर निकला। पुलिस की सफलता पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने पुलिस की पीठ थपथपाई । 


        

   पकड़े गए बदमाश सोनू ठाकुर से की गई बरामदगी     


      पकड़े गए बदमाश सोनू ठाकुर से कोतवाली पुलिस ने 01 अदद संदिग्ध बाइक पैशन प्रो ( हरे कलर की ) ; 01 अदद तमंचा 315 बोर ; 04 नग ज़िन्दा कारतूस तथा 01 नग खोखा कारतूस बरामद करने का दावा किया ।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि


बुलंदशहर निवासी अपराधी सोनू ठाकुर पर सन् 2016 में 5000 का ईनाम घोषित किया गया था । पुरस्कार घोषित अपराधियों की गिरफ़्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत इस पर 20,000/- का ईनाम घोषित किया गया । आज थाना कोतवाली टीम द्वारा मुठभेड़ के दौरान इस ईनामिया अपराधी को गिरफ़्तार कर लिया गया ।


सलाम खाकी न्यूज़ ओन लाईन व मासिक पत्रिका के समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment