Advertisement

शामली के चौसाना गांव में जलभराव से आम नागरिक और स्कूली बच्चे परेशान , गाड़ी का निकलना भी हो रहा मुश्किल

शामली जिले के एक छोर पर बसे चौसाना गांव में कीचड युक्त गलियों से गाडियों का निकलना भी हुआ मुश्किल 



  👉   कुछ व्यक्तियों के विरोध के कारण , काम फिर अटका



 चौसाना ( शामली ) 21 जनवरी 2020

        शामली के चौसाना गांव की सड़कों की स्थिति बहुत खराब है । स्कूल के वाहनों को आने- जाने में भी मुश्किल हो रही है । स्कूली बसो को भी ट्रैक्टरों से निकाला जा रहा है । कीचड़ युक्त रास्ते पर प्रधान पति ठाकुर करण सिंह ने मिट्टी डलवाने का काम शुरू किया तो कुछ लोगों ने विरोध किया और काम को रुकवा दिया फिलहाल ठाकुर करण सिंह के गांव से बाहर होने की वजह से थोड़ी परेशानी हो सकती है ‍।

  गांव से निकलकर नदी से गुजरता हुआ रास्ता भड़ी गांव को जाता है । वहां सड़क पर जल भराव के कारण रास्ते मे कीचड व गड्डे बन गये है वहा की स्थिति बहुत ही नाजुक है । आम नागरिकों को भी आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।‌ गांव से बड़ी के रास्ते से जाने वाली स्कूली बस आज मुक्त कीचड़ में फंस गई जिसको ट्रैक्टर के माध्यम से निकलवाया गया गाड़ी निकालने का यह वीडियो कुछ लोगों द्वारा वायरल किया गया ।


 क्या कहते है प्रधानपति ठाकुर करण सिंह 👇

चौसाना की ग्राम प्रधान सुमन चौहान के पति करण सिंह वैसे तो बहुत ही सज्जन प्रवृत्ति के और बहुत ही होशियार शक्ति हैं । किसी भी विकट परिस्थिति को सुलझाने में बहुत ही समझदारी से काम लेते हैं कीचड़ युक्त गलियों के बारे में उन्होंने कहा है कि इस पर काफी समय से काम करने का प्रस्ताव बना हुआ है थोड़ा मौसम का साथ न मिलने की वजह से अब तक नहीं हो पाया और कुछ लोग जिस पर मिट्टी डालने में भी विरोध कर रहे हैं वह थोड़ी सी उनकी नासमझी है । मैं इस समय आज बाहर हूं आकर सब ठीक हो जाएगा और जल्द ही गांव के सभी रास्ते बिल्कुल ठीक हो जाएंगे ‌। 





सलाम खाकी चौसाना ( शामली ) के पत्रकार सुहेल राणा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment