Advertisement

शामली : झिंझाना थाने में दर्ज 6 माह पहले पकड़े गए 20 कुंतल डोडा पोस्त के मामले का फरार चल रहा 20 हजार का इनामी एवं नशीले पदार्थ का अंतर्राज्यीय तस्कर पकड़ा गया अपने एक अन्य साथी के साथ

20 हजार का इनामी फरार अपराधी कुख्यात अंतर्राज्यीय ड्रग माफ़िया गिरफ़्तार








झिंझाना ( शामली ) 2 नवम्बर 2019

     स्थानीय पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट मे फरार चल रहे 20 हजार के ईनामी बदमाश एवं अन्तर्राज्यीय ड्रग माफिया को उसके एक साथी समेत गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस दोनो के पास से कुल 16 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद करने का दावा किया है‌। दोनो बदमाशो को आज जेल भेज दिया गया ।


                   पुलिस से मिले प्रेस नोट के मुताबिक  थाना पुलिस ने डोडा पोस्त के एक मामले में 6 माह से फरार चल रहे एवं 20 हजार के  इनामी वाहिद पुत्र सदीक निवासी कस्बा व थाना गंगोह जनपद सहारनपुर को बिडौली तिराहे से गिरफ्तार करते हुए 12 किलो डोडा पोस्त भी बरामद करने का दावा किया है ।

इसकी निशानदेही से पुलिस ने पुलिस ने करनाल - शामली हाईवे पर स्थित न्यू नीलकंठ ढाबे से उसके मालिक के भाई नईम उर्फ भूरा पुत्र जीजू निवासी बड़ा कुंडा , थाना गंगोह जनपद सहारनपुर को छः किलोग्राम डोडापोस्त के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है ।

 पुलिस ने वाहिद के खिलाफ मु०अ०सं० 716 / 19 एनडीपीएस एक्ट धारा 8/15 दर्ज किया है। तथा नईम के खिलाफ  मु०अ०सं० 717 / 19 एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/15 दर्ज किया है । पुलिस ने दोनों के कब्जे से कुल 18 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है।

          प्रेस नोट में बताया गया कि गत 15 मई 2019 को झिंझाना थाने की पुलिस द्वारा रिकार्ड तोड़ यानि 20 कुंतल डोडा पोस्त बरामद किया गया था । इस मामले में 5 अभियुक्तों को पुलिस नें गिरफ्तार किया था । उस समय से  वाहिद नामका एक अभियुक्त फरार हो गया था। पुलिस अधीक्षक शामली महोदय ने फरार अविवाहित पर ₹20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था , जिसे आज पुलिस ने उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया है । 

दोनों के कब्जे से कुल 18 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है । दोनो अभियुक्तों  आज जेल भेज दिया गया । पुलिस ने वाहिद के हवाले से प्रेस नोट में लिखा कि वह राजस्थान और मध्य प्रदेश के इलाकों से डोडा पोस्त खरीद कर लाया करता था और कई जिलों में व शामली - करनाल हाईवे के कई ढाबों पर डोडा पोस्त सप्लाई करता था । जिसका यह धंधा दुसरे राज्यो मे भी चल रहा था ।




सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment