Advertisement

शामली न्यूज : - करनाल शामली मार्ग पर सड़क हादसे में एक की मौत 4 अन्य घायल , जाने कैसे हुआ हादसा

मेरठ - करनाल हाईवे पर रज्जाक नगर मोड पर हुए हादसे में एक वृद्ध की मौत : 4 अन्य घायल

       









*  घटना मे ई - रिक्शा चालक वृद्ध की मौत , खेत मे जाकर पिक अप पलटी , चालक घायल


         



झिंझाना 11 नवम्बर :  मेरठ - करनाल रोड पर  शामली से झिंझाना की ओर से आ रही एक ई-रिक्शा थाना क्षेत्र के गांव रजाक नगर मोड पर आकर जैसे ही रज्जाक नगर गांव में जाने के लिए मुडी तो फलस्वरुप पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिक अप ने ई - रिक्शा को अपनी चपेट ‌मे लेकर  पलट दिया ।
         
        जिसमे सवार एक ही परिवार की सभी चारों सवारी गम्भीर रूप से घायल हो गयी ।  मगर पिकअप भी खेत में गिरकर पलट गई ।  ई - रिक्शा में एक ही परिवार के चार लोग आदमपुर से आ रहे थे । जो फिलहाल रजाक नगर गांव में एक रिश्तेदारी में जाने के लिए मोड से मुड रहे थे कि हादसा हो गया ।
   

 सूचना पर डायल हंड्रेड  पुलिस की बलेरो मौके पर पहुंची और घायलों को झिंझाना सीएचसी में भर्ती कराया । डाक्टरों ने ई - रिक्शा चालक करीब 60 वर्षीय वृद्ध को मृत घोषित कर दिया । पुलिस शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।
 

            मिली जानकारी के अनुसार आदमपुर गांव से करीब 60 वर्षीय श्याम सिंह अपनी ई - रिक्शा मे अपने पत्नी दया तथा बेटी राजेश और नाती करीब 20 वर्षीय विपिन को बैठाकर झिंझाना क्षेत्र के गांव पटनी में दवाई लेने के लिए आ रहे थे ।
                     
 बताया गया कि जब वे शामली से करनाल हाईवे पर चले तो दवाई लेने से पहले रजाक नगर गांव में एक रिश्तेदारी में जाने का मन हुआ और डिवाइडर के साथ चलते हुए वे जब अगडीपुर राजबाहे को पार करके रज्जाक नगर जाने वाले पहले ही रास्ते की ओर मुडे तो उनके बाई ओर से पीछे की ओर से आ रही एक  पिकअप संख्या यूपी 19 टी - 1029 तेज रफ्तार पिक अप ने अपनी चपेट मे लेकर ई - रिक्शा को पलट दिया और पिक अप भी पास खेत मे पलट गयी ।
           

            घटना से आसपास के लोग घटना स्थल की और दौड़े और किसी ने डायल हंड्रेड पुलिस  को भी फोन कर दिया । मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड बुलेरो ने सभी घायलो को झिंझाना सीएचसी भेजा । 


वहा पर गम्भीर घायल एवं ई रिक्शा के चालक 60 वर्षीय श्याम सिंह को मृत घोषित कर दिया । इसी सीएचसी मे मृतक की पत्नी दया व बेटी राजेश का उपचार चल रहा है विपिन आशिंक घायल है । घटना से पीड़ितों के घर में और मचा है । पुलिस मतक के शव को पोस्टमार्टम है तो भेज दिया है ।‌






सलाम खाकी‌ न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment