Advertisement

ललितपुर : मंडावरा थाने की पुलिस ने कैसे जीता , आमजनों के विश्वास को , ऐसा क्या किया एस एच ओ मंडावरा ने

मड़ावरा पुलिस ने कस्बे में किया फ्लैग मार्च और इस दौरान व्यापारियों व अन्य लोगों से वार्ता कर जाना हाल - चाल







ललितपुर :  ( उ०प्र० )  थाना क्षेत्र में किसी भी अनहोनी घटना को रोकने के पुलिस प्रशासन ने आज कस्बा मड़ावरा में फ्लैग मार्च निकालकर अपनी ताकत का एहसास लोगों को कराया। प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र कुमार सिंह व कस्बा इंचार्ज रामकरन सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ कस्बे के सराफा बाजार सहित कई संवेदनशील मोहल्लों में पहुँचकर लोगो को सुरक्षा का भरोसा दिलाया ।

भारी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आये। इस मौके पर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कस्बे में सराफा बाजार में सी सी टी बी कैमरो को बारीकी से  देखते हुए खास सतर्कता बरती । पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम0 एम0 बेग के निर्देश पर आज ये मार्च निकाला गया है और ये उन लोगों के लिए कड़ी चेतावनी है, जो साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में लगे रहते है।

उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर सर्राफा बाजार में अनहोनी घटना होने नही दी जाएगी और जो भी शांतिभंग अथवा माहौल खराब करने की कोशिश करेगा , उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी‌ । फ्लैग मार्च में थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ,एस आई कृष्ण कुमार , एस आई रामकरण,एस आई अनिल कुमार , सहित कई कांस्टेबल मौजूद रहे।





सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment