Advertisement

शामली न्यूज : झिंझाना में पत्थर और टाइल्स के शोरूम के उद्घाटन तक पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के पुत्र व युवा नेता गौरव टिकैत ने सरकार की दुग्ध आयात नीति का किस तरह विरोध किया

सरकार की दुग्ध आयात नीति का डटकर मुकाबला करेगी भाकियू - गौरव टिकैत



* पत्थर एंड टाइल्स के उद्घाटन अवसर पर झिंझाना मे संवाददाता उससे वार्ता कर रहे थे गौरव टिकैत




झिंझाना (शामली ) 30 अक्टूबर 2019

          गरीब और मझले किसानों का रोजगार अधिकांश रुप से दुध का होता है । और उस रोजगार को भी सरकार छीन लेना चाहती है । भारतीय किसान यूनियन इस नीति का डट कर विरोध करेगी ।‌ भारतीय किसान यूनियन के युवा नेता गौरव टिकैत आज  यहां झिंझाना में पत्थर और टाइल्स के एक शोरुम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे ।

               मिली जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के पुत्र एवं यूनियन के युवा नेता गौरव टिकैत ने आज झिंझाना के डयरी बस स्टैंड के पास पत्थर एवं टाइल्स के हिन्दुस्तान टाइल्स के शो रूम का‌ फीता काटकर उद्घाटन किया ।

इससे पूर्व एक मंच से बतौर  मुख्य अतिथि शोरूम के मालिक काजी शान मियां पेप्सी वालों को बधाई और शुभकामनाएं दी ‌।

         उद्घाटन के बाद गौरव टिकैत ने प्रेस वार्ता में कहा कि सरकार सोलह देशों के साथ दुग्ध व्यापार नीति में प्रतिभाग करना चाहती है । जो किसानों के एकदम खिलाफ है ।

यदि सरकार ₹12 रूपये प्रति किलो के दूध पर अपनी सहमति देती है तो यहां का किसान बर्बादी के कगार पर होगा । क्योंकि हमारे छोटे और मझलें किसानों का मुख्य रोजगार दूध का ही होता है ।

 इसके अलावा गौरव टिकट अपने संगठन की एकता बढ़ाने पर पर बल दिया । भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान‌ , प्रदेश सचिव एवं पूर्व जिलाध्यक्ष जावेद तोमर , कपिल मित्तल , नगर चेयरमैन नौशाद ठेकेदार ,


 व्यापार मंडल के अध्यक्ष आशीष मित्तल , दूसरे व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विनोद संगल , बाबर हुसैन खुद कुद्दुसी , पीरजी सब्दर , आसिफ पीरजी , नगर के समाज सेवी एवं पूर्व चेयरमैन राकेश गोयल आदि ने उपस्थित होकर शोरुम के मालिक एवं समाजसेवी काजी शान मियां पेप्सी वालो को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।



सलाम खाकी झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment