Advertisement

झिंझाना ( शामली ) के युवक की हरियाणा मे कंरट लगने से दर्दनाक मौत , पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा युवक का शव , परिजनों में कोहराम

थाना झिंझाना की पुलिस चौकी ऊन के गांव किम्मा गढ़ का निवासी था युवक , जो हरियाणा के कैथल में राइस मिल में वेल्डर का कार्य करता था । आज सुबह वेल्डिंग के दौरान नाल में करंट आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत



  झिंझाना / चौसाना  ( शामली ) 2 अक्टूबर 2019

            झिंझाना थाने की पुलिस चौकी ऊन के गांव किम्मा गढ ( बसी - चुंघयारी ) निवासी करीब 28 वर्षीय आफताब पुत्र दीनू हरियाणा के कैथल के राइस मिल में वैल्डर का काम करता था । 

          सूत्रों से पता चला की आज बुधवार 2 अक्टूबर को सुबह 9 बजे करीब आफताब वेल्डिंग का कुछ कार्य कर रहा था कि लोहे की नाल में अचानक करंट आ गया , जिसमें आफताब करंट की चपेट में आ कर  गंभीर रूप से घायल हो गया । तुरंत ही पास में काम कर रहे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । तुरंत ही कैथल के हॉस्पिटल में आफताब को ले गए , जहां करीब 2 घंटे बाद उपचार के दौरान आफताब की दर्दनाक मौत हो गई । आफताब 28 वर्ष का था ।

           हरियाणा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेजा , जहा से आज बुधवार की शाम करीब 7 बजे आफताब का शव घर पहुंचा । जहा पहुंचते हे कोहराम मच गया सैकड़ों की संख्या में लोग अंतिम दर्शनों के लिए पहुंच गए वर्तमान में खबर लिखे जाने तक सब को सुप्रभात के जाने की तैयारी चल रही है । आफताब की मौत से परिजनों पर गम का पहाड़ टूटा है। आफताब अपने पीछे एक नवजात शिशु समेत 6 बच्चे छोड़ गया है । जिसमें 5 लड़कियां तथा करीब 2 हफ्ते का एक बेटा नवजात शिशु बताया गया है ।




सलाम खाकी न्यूज चौसाना शामली से पत्रकार सुहेल राणा 

No comments:

Post a Comment