Advertisement

ललितपुर मे पत्नी ने ही कर दी पति की हत्या , या फिर बीच सडक मे मारपीट के दौरान गिरने से हुई पति की मौत

पति की मौत चाहे जैसे भी हुई हो मगर पत्नी को पुलिस ने लिया हिरासत में





ललितपुर 11अक्टूबर 2019


            कोतवाली महरौनी क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी खितवांस के गांव अण्डेला में शुक्रवार की सुबह 9 बजे दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहा बताया जा रहा है कि एक पत्नी द्वारा अपने पति की दिनदहाड़े बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है । इस घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना मिलने पर खितवांस चौकी पुलिस एवं अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

           इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनाम भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है। प्राप्त जानकारी अनुसार 35 वर्षीय देवसिंह अहिरवार तनय रबूदे अहिरवार अपनी पत्नी 32 वर्षीय राजकुंवर अहिरवार अपने नौनिहाल बच्चे मनीष व शिवम के साथ ललितपुर से अपने गांव जाने के लिए खितवांस बस स्टैंड पर उतरकर अण्डेला के लिए पैदल यात्रा कर रवाना हुए कि इसी बीच पति पत्नी में किसी कारण को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। जिसके चलते दोनों में हाथापाई हुई और पति की जमीन पर गिर जाने से मौके पर ही मौत हो गई । वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कलयुगी पत्नी ने अपनी साड़ी के फंदे से पति का गला रेत कर हत्या कर दी है। 


            यह पूर्णत चिंतनीय विषय है कि क्या वास्तविक पत्नी ने पति की साड़ी से गला रेतकर हत्या कर दी या फिर दोनों की हाथापाई के दौरान जमीन पर गिर जाने से सिर में चोट लगने से मौत हुई हो, क्योंकि मृतक के सिर में भी गंभीर चोट बताई जा रही है।




 सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment