Advertisement

शामली के झिंझाना मे गैस संचालक ‍ने बिडौली में उपभोक्ताओं को क्या दी , सुरक्षा संबंधी जानकारियां


बिडौली में  एक कार्यक्रम के दौरान गैस सुरक्षा के बताए गये उपाय








 झिंझाना 24 अक्टूबर : यहां से 15 किलोमीटर दूर बिडौली झीमरान में झिंझाना गैस सर्विस  द्वारा एक सादे कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें गैस वितरक की ओर से दीपावली आदि त्योहारों को ध्यान में रखते हुए गैस सुरक्षा के उपाय बताए गए । और सही जवाब देने वालों को भी पुरस्कृत किया गया ।‌
                   थाना क्षेत्र के गांव बिडौली झीमरान में झिंझाना गैस सर्विस द्वारा एक सादे  कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें गैस उपभोक्ताओं को गैस दुर्घटना के कुछ उपाय बताए गए । 

गैस के उपाय बताते हुए गैस मैकेनिक मनप्रीत सिंह और महेंद्र ने गैस सिलेंडर पर सही रेगुलेटर चढ़ाने और चढ़ाने के बाद चेक करने पर जोर दिया । सिलेन्डर व पाईप को भी चेक करने के उपाय बताए गए । ताकि दीपावली जैसे त्योहारों में कोई अनहोनी घटना ना हो सके। गैस वितरक झिंझाना गैस सर्विस के वितरक अजय कुमार बंसल ने बताया कि सुरक्षा उपायों को बताने के बाद मौजूद ग्रहणियों से कुछ प्रश्न किए गए और उनका सही उत्तर देने वाली महिलाओं को पुरस्कृत भी किया गया । ग्रामीणों ने इस कार्यक्रम की सराहना की है ।
              

     झिंझाना के गैस संचालक को भी शामली में किया गया सम्मानित



झिंझाना 24 अक्टूबर : झिंझाना गैस सर्विस के संचालक एवं लायन क्लब के सदस्य अजय कुमार बंसल को बीती रात शामली में सेंट फ्रांसिस स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में अच्छे गैस संचालन और उसके उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया गया ।
 इस अवसर पर लाइन के अधिकारी एवं शामली के पूर्व चेयरमैन अरविंद कुमार सिंघल ने झिंझाना के गैस संचालक अजय कुमार बंसल को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया इस सम्मान से कस्बा वासियों में भी खुशी की लहर है ‌ । 





सलाम खाकी न्यूज़ झिंझाना से अफजाल कुरैशी की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment