Advertisement

शामली न्यूज : पूर्व प्रधान का मकान , अर्ध रात्रि में कैसे बना युद्ध का मैदान : करीब आधा दर्जन घायल

अशरफ पुर के पूर्व प्रधान के घर में घुसकर हमला : कई घायल

                     






झिंझाना 18 अक्टूबर : थाना क्षेत्र के गांव अशरफ पुर के डेरा पुरबियान में गांव के पूर्व प्रधान संतराम के घर में बीती मध्यरात्रि कुछ लोगों ने घुसकर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया । और घर में जमकर तोड़फोड़ की । इस घटना में करीब 5 लोग घायल हुए हैं। जिनको झिंझाना के सीएचसी में दाखिल कराया गया ।

गंभीर घायल होने की स्थिति में उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है । पुलिस का कहना है कि पुलिस दो बार उनके यहां गई थी मगर अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है । घटना का कारण डीजे बताया गया है ।

          पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव अशरफ पुर के पूर्व प्रधान संतराम के घर में घुसकर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया । और घर परिवार के सभी सदस्यों के साथ जमकर मारपीट और घर में तोड़फोड़ की ।


तहरीर के अनुसार इस घटना को इसी  गांव के मलखान पुत्र सतपाल , कंवर सेन व राजेंद्र पुत्रगण रिखी राम, सदाराम पुत्र लाल सिंह विकास पुत्र सदाराम ने अंजाम दिया । सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपी गण फरार हो गए ।घटना में पूर्व प्रधान संतराम , भाई बृजपाल , गोविंद पुत्र मोहनलाल , कुलदीप पुत्र संतराम , गोपाल पुत्र छत्रपाल आदि घायल हुए हैं ।

जिनको झिंझाना सीएचसी में भर्ती कराया गया । गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया । परिजनों का कहना है कि छतर पाल पुत्र मोहन निवासी अशरफ पुर की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है । मगर इंस्पेक्टर आरके शर्मा का कहना है कि पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है । घायल लोग पहले अपना उपचार करा रहे हैं ।‌ घटना का कारण डीजे का बजना बताया गया है । 
                 

सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट                

No comments:

Post a Comment