Advertisement

झिंझाना ( शामली ) करनाल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने अधेड़ को कुचला , सीएचसी में दाखिल घायल को डॉक्टर ने किया मृत घोषित ,

अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से अधेड व्यक्ति गम्भीर घायल : मौत



* करनाल हाईवे पर केरटू बिजली घर के पास , सोमवार को देर शाम हुई घटना


* डायल हंड्रेड पुलिस ने झिंझाना सीएचसी पहुंचाया था गंभीर घायल को


* बिना पोस्टमार्टम कराये , परिजनो ने किया दाह संस्कार 


झिंझाना 1 अक्टूबर 2019

               करनाल हाईवे पर केरटू बिजली घर के पास सोमवार की शाम देर शाम एक अधेड़ व्यक्ति अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने घायल को झिंझाना सीएचसी में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने अधेड़ को मृत घोषित कर दिया ।  मृतक व्यक्ति झिंझाना के पास गांव दरगाह पुर का निवासी था । परिजनों ने बिना कोई पुलिस कार्रवाई कराएं , आज मृतक का दाह संस्कार कर दिया ।

                    मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम करनाल हाईवे पर केरटू बिजली घर के पास करीब साढे आठ बजे एक अधेड़ व्यक्ति अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने घायल को झिंझाना सीएचसी भर्ती कराया । जहा डाक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया । मस्तक झिंझाना के पास के गांव दरगाह पुर का निवासी था जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष बताई गई है । मृतक अपने पीछे एक बेटा और दो बेटियों को छोड़ गया है । जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है ।

            बताया गया कि मृतक नशे की प्रवृत्ति का था और वह करनाल रोड स्थित ढाबों पर नशे की तलब में घूमता रहता था कि सोमवार की देर शाम घटना में उसकी मौत हो गई ।  इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक फोन रिसीव नहीं कर पाए और अहमदगढ तथा बिडौली चौकी प्रभारियों ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है ।



सलाम खाकी से समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा  की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment