Advertisement

शामली : सुधार एक प्रयास नामक संगठन की गोष्टी समपन्न , राष्ट्रहित में कार्य करने का संदेश

सुधार एक प्रयास नामका यह संगठन एक आंदोलन के रूप में चलाया जा रहा है जिसका मिशन राष्ट्रहित में कार्य करना है - डा० लोकेश वत्स


  शामली 30 सितंबर 2019

   ‌‌‌‌       " सुधार एक प्रयास " नामक संस्था की एक गोष्टी रविवार 29 सितम्बर को शामली के राजा रानी मंडप में संपन्न हुई । संस्था के प्रदेश अध्यक्ष एवं संस्थापक डॉ लोकेश वत्स ने अपने संबोधन में कहा कि हमें राष्ट्र हित को ध्यान में रखते हुए अपने अपने कार्य क्षेत्र में सत्यता निष्ठा प्रेम और लगन से कार्य करने चाहिए तभी भारत एक विकसित राष्ट्र बन पाएगा । युवको में पनप रही तंबाकू जैसी बुराई को छुडवाने के लिए एक अभियान चलाने की भी जानकारी डॉ लोकेश ने दी ।

      कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धर्मेंद्र तोमर ने कहा कि हमें किसी भी कार्य को करने से पहले देशहित के बारे में जरूर सोचना चाहिए क्योंकि देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है । सुरेश चंद शर्मा ने कहा कि सुधार एक प्रयास आंदोलन है जो सामाजिक कुरीतियों के विरुद्ध एवं सामाजिक हित के कार्यों के समर्थन में है । 

कैराना क्षेत्र के गांव बच्चा खेड़ी निवासी दीपक शर्मा को संस्था का जिलाध्यक्ष तथा मदन सिंह चौहान को कैराना तहसील का तहसील अध्यक्ष मनोनीत किया गया ।


           गोष्ठी में इस मौके पर नरेंद्र कुमार , मुकुल गुप्ता रमेश चंद शर्मा सचिन प्रजापति , परवेज खान , हरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे ।


सलाम खाकी न्यूज शामली से पत्रकार अजय बावरा की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment