Advertisement

जम्मू कश्मीर में अचानक गोली चलने से बीएसएफ के जवान की दर्दनाक मौत , मुजफ्फरनगर का निवासी था युवक , आज शुक्रवार की सुबह शव के पहुंचने की उम्मीद

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में ड्यूटी कर रहा था मुजफ्फरनगर का निवासी बीएसएफ का जवान






जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर  के डोडा जिले में ऑफिस में ड्यूटी कर रहे बीएसएफ के जवान की राइफल से अचानक गोली चलने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई । बीएसएफ मुख्यालय ने मुजफ्फरनगर के निवासी इस जवान के परिवार को यह जानकारी दी । जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । बीएसएफ का जवान विनोद मुजफ्फरनगर के थाना भौराकला के गांव मोहम्मदपुर मॉडर्न का निवासी था । 


डोडा जिले बीएसएफ कार्यालय में तैनात जवान विनोद की राइफल से अचानक गोली चलने से ये हादसा हुआ। गुरुवार की शाम बीएसएफ मुख्यालय ने इसकी जानकारी जवान के परिजनों को दी । बताया जाता है की अविवाहित एवं 27 वर्षीय जवान विनोद के पिता एवं दो भाई पानीपत में रहकर किसी फैक्ट्री में काम करते हैं । सूचना मिलते ही जवान के परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा और वें तुरंत ही गुरुवार की रात मुजफ्फरनगर पहुंच गए , जहां उसके शव के गुरुवार की सुबह तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है । 

इस जवान की मां को करीब 6 घंटे बाद यह जानकारी दी गई तो वह इस गम को बर्दाश्त नहीं कर सकी और पछाड़ खाकर जमीन पर गिर कर अचेत हो गई और रात में ही हरिजन अपने लाल के शव को लेने मुजफ्फरनगर पहुंच गये ।


    अपने पांच बहन भाइयों में विनोद सबसे छोटा था और अविवाहित भी था । विनोद के दो बड़े भाइयों व बहनों की शादियां हो चुकी है । विनोद के पिता की माली हालत भी बहुत अच्छी नहीं बताई गई है । बताते हैं कि विनोद के पिता पानीपत में पिछले 15 सालों से  किराए के मकान में रह रहे थे । अब कुछ दिन पहले ही अपने घर का मकान बनाया है ।




सलाम खाकी न्यूज़ के समाचार संपादक सलेक चन्द  वर्मा की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment