Advertisement

ललितपुर : कीचड़ से निकल कर विद्यालय जाने को मजबूर है बच्चें

कीचड़ से निकल कर विद्यालय जाने को मजबूर है  छात्र - छात्राएं



ललितपुर 23 सितम्बर : जनपद के विकास खण्ड मड़ावरा के ग्राम धवा रखवारा को मड़ावरा मदनपुर रोड को जोड़ने वाले मार्ग पर धवा गांव  से निकली सड़क पर गड्ढे व जल भराव होने की वजह से यहां से गुजरने वाले ग्रामीण एवं स्कूल जाने बाले नन्हे मुन्ने छात्र/छात्राओ को सड़क के गड्ढों में जल भराव होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बतादें कि वर्तमान समय सम्पूर्ण जिले अधिक बर्षा होने के कारण सड़क पर बने बड़े बड़े गड्ढे में पानी भरा हुआ है। जिसकी वजह से यहां से यहां से गुजरने वाले अनजान वाहन चालकों को इन गड्ढे का अंदाजा नहीं पड़ता और उनके वाहन अनियंत्रित होकर गिर पड़ते है जिससे उन्हें काफी दिक्कतो का समाना करना पड़ रहा है।
           
धवा गांव से होकर निकले मार्ग के बीच में होने वाले गड्ढे का भराव कराए जाने की मांग पिछले 6 महीने से जनप्रतिनिधियों एवं संबंधित अधिकारियों से की जा रही है। लेकिन अब तक सुनवाई नहीं हुई। जिसकी वजह से इस मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों एवम् छात्र/छात्राओ को हर दिन विद्यालय समय पहुचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बतादें कि इस मार्ग पर प्रतिदिन करीब छोटे-बड़े मिलाकर 100 से अधिक वाहनों का आवागमन हर दिन होता है।

नालियां चोक होने की वजह से गड्ढे में भर जाता पानी


धवा गांव से निकली सड़क के दोनों तरफ बनी नालियां चौक होते ही गंदा पानी सड़क पर भर जाता है। उसी गन्दे पानी से निकल कर बच्चें विद्यालय जाने को मजबूर है ।


मान सिंह के साथ पत्रकार इन्द्रपाल सिंह
                     की रिपोर्ट.
           

No comments:

Post a Comment