Advertisement

हरिद्वार जनपद में भी ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान चलाया जा रहा है


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखंड के सभी जनपदों के साथ-साथ हरिद्वार जनपद में भी ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान चलाया जा रहा है।इसी अभियान में हरिद्वार के सिडकुल पुलिस ने चैकिंग के दौरान सिडकुल-बहादराबाद फोरलेन स्थित एक खोखा संचालक युवक को भारी मात्रा में अवैध गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

युवक के पास से पुलिस ने कुछ नगदी भी बरामद की है। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मेडिकल जांच के बाद आरोपित युवक को कोर्ट से जेल भेज दिया है।

आपको बता दे पुलिस रावली महदूद में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि एक खोखा संचालक युवक अवैध रूप से गांजे की तस्करी कर रहा है।

पुलिस जब खोखे पर पहुची तो खोखा संचालक भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से गांजा बरामद हुआ।

एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि आशुतोष पुत्र श्रीपाल सिंह निवासी शाकुम्बरी बिहार, कोतवाली देहात जिला सहारनपुर हाल ब्रहमपुरी के पास से 1 किलो 200 ग्राम गांजा मिला है।

मेडिकल जांच के बाद आरोपित युवक को कोर्ट से जेल भेज दिया है। बाइट:-रेखा यादव,एसपी क्राइम हरिद्वार।  हरिद्वार से तसलीम अहमद की रिपोर्ट 


@Salam_Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment