Advertisement

हिसार में हरियाणा CM के आगे वर्करों की नाराजगी

 हिसार में हरियाणा CM के आगे वर्करों की नाराजगी



बोले- मंडल अध्यक्ष की गाड़ी का चालान हो गया; खट्‌टर ने जुर्माने के 2 हजार दिए


हिसार


हिसार में भाजपा का शक्ति केंद्र संगम में सीएम मनोहर लाल के आगे वर्करों ने नाराजगी जताई। हिसार में 4 लोकसभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र प्रमुख व पन्ना प्रमुखों की मीटिंग थी। जिसमें सीएम वर्करों से फीडबैक ले रहे थे। बंद ऑडिटोरियम में शुरू हुई इस मीटिंग में सीएम ने अपना संबोधन शुरू किया और कहा कि अब अधिकारी 11 से 1 बजे भाजपा वर्करों की मीटिंग लेंगे। इतना कहते ही सदन में वर्करों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सीएम ने उन्हें चुप करवाने का प्रयास किया, परंतु वे चुप नहीं हुए।


वर्कर बोला- पुलिस वाले नहीं सुनते, अधिकारी क्या सुनेंगे?


सिरसा जिले के एक वर्कर ने खड़े होकर कहा कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते। आज जब हम मीटिंग में भाग लेने आ रहे थे तो उनकी गाड़ी का चालान काट दिया। गाड़ी मंडल अध्यक्ष की थी। हमने कहा कि भाजपा के शक्ति केंद्र प्रमुख है और पार्टी की मीटिंग में भाग लेने जा रहे हैं, सीएम भी आ रहे हैं। परंतु पुलिस वालों ने उनकी बात नहीं सुनी और ओवरस्पीड का चालान काटकर हाथ में थमा दिया। हमारी तो पुलिस वाले नहीं सुनते, अधिकारी क्या सुनेंगे।


सीएम ने दिए वर्कर को पैसे


वर्करों ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दूसरी पार्टी वालों के काम होते हैं। सीएम ने वर्कर को कहा कि उसका चालान मैं भर दूंगा। इसके बाद ओपी धनखड़ के कहने पर वर्कर को मंच पर बुलाकर उसे पैसे दिए गए। जिसके बाद भाजपा वर्करों ने CM के लिए तालियां बजाईं। इसके बाद मंच पर दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता को स्थिति संभालनी पड़ी। 

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ सुमित कुमार 

No comments:

Post a Comment