Advertisement

हत्या प्रयास मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।

*हत्या प्रयास मामले में दो आरोपी गिरफ्तार।*

    पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निस्देशानुसार कार्रवाई करते ही स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने चूना भट्टी कृष्णा नगर हिसार निवासी अजय पर जान से मारने की नियत से फायर करने के मामले में दो आरोपियों बरवाला निवासी सन्नी और दनोदा निवासी अभिमन्यु को गिरफ्तार किया गया है। 

   सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि थाना एचटीएम हिसार में पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि कृष्णा नगर हिसार निवासी अजय गोली लगने के कारण अमनदीप अस्पताल हिसार में भर्ती है। पुलिस के अमनदीप अस्पताल पहुंचने पर कृष्ण नगर निवासी अजय ने पुलिस को शिकायत दी जिसमे उसने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। 28.01.2023 को अजय के दोस्त कृष्ण नगर निवासी आशीष उर्फ आशु के फोन कर इसे आईटीआई चोक आने के लिए कहा। वहा पर अजय को आशीष उर्फ आशु और दिनेश उर्फ दीनू मिले। दिनेश उर्फ दीनू अपने हाथ में एक फरसा लिए हुए थे। आशु और दिनेश ने अजय को बताया कि हमारा सौरभ के साथ झगड़ा हुआ है और दोबारा भी हो सकता है। उसी समय उपरोक्त तीनों मोटरसाइकिल पर सवार हो जिंदल अस्पताल की ओर चले कि सामने से आ रहे सौरभ, प्रदीप और अन्य दो तीन लड़के आए। सौरभ ने इनकी तरफ जान से मारने की नियत से फायर किया। गोली अजय की बाई साथल पर लगी। अजय को गोली लगते ही आशु और दिनेश मोटरसाइकिल से उतर कर भाग गए। प्रदीप ने सौरभ से पिस्तौल लेकर अजय को दूसरी गोली मारी जो साइड से निकल गई। गोली चलने की आवाज से वहा भीड़ इकट्ठी होने पर सौरभ, प्रदीप व अन्य वहा से भाग गए। अजय द्वारा दी गई शिकायत पर थाना अर्बन एस्टेट हिसार में आईपीसी की धारा 307/34 और आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग संख्या 30 दिनाक 28.01.2023 अंकित कर उपरोक्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

     एएसआई संदीप ने बताया कि सौरभ का बरवाला में होटल है। करीब एक महीना पहले। इनका आपस में झगड़ा हुआ था और अजय, दिनेश उर्फ दीनू और आशीष उर्फ आशु ने सौरभ के होटल पर तोड़फोड़ की थी। वारदात के दिन 28.01.2023 को जब आशीष उर्फ आशु और दिनेश उर्फ दीनू ने अजय को आईटीआई चोक के पास बुलाया, उस वक्त दिनेश उर्फ दीनू के हाथ में फरसा था । जिसे देख अभिमन्यु ने अपनी लाइसेंस शुदा पिस्तौल से अजय पर फायर किया था। और सन्नी सौरभ और अभिमन्यु के साथ था। अभिमन्यु सौरभ के गनमैन के तौर नोकरी करता है। 

      आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment