Advertisement


 

फतेहाबाद पुलिस की नशा तस्करों पर लगातार कार्यवाही,

पुलिस ने ढ़ाणी शेरगढ़ में 34 किलो कचरा डोडा पोस्त किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

फतेहाबाद, 24 जनवरी। पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी के दिशानिर्देशा अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस ने ढाणी शेरगढ़ स्थित एक मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।



 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शहर रतिया थाना मे मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस टीम ने एएसआई रिछपाल सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान नया बस अड्डा रतिया पर मौजूद थी।



 इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अर्जुन सिंह निवासी ढाणी शेरगढ़ अपने घर में काफी मात्रा में कचरा डोडा पोस्त रखकर बेचने का काम करता है। सूचना के बाद पुलिस टीम जब ढाणी शेरगढ़ में मौके पर पहुंची तो घर के बाहर खड़ा अर्जुन सिंह पुलिस को देखकर घबरा गया और मकान के अंदर जाने लगा। शक के आधार पर पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया। पुलिस ने जब उसके मकान की तलाशी ली तो वहां बने कमरे में से चार प्लास्टिक कट्टे बरामद हुए। पुलिस ने इन्हें खोलकर चैक किया गया तो प्रत्येक कट्टे में साढ़े 8 किलो कचरा डोडा पोस्त मिला चारों कट्टों मे 34 किलोग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को मगंलवार को कोर्ट मे पेश कर न्यायिक हिरासत मे हिसार मे भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment