Advertisement


 

एंटी नारकोटिक्स सैल टीम ने हेरोइन सहित एक तस्कर को किया काबू । 


सलाम खाकी न्यूज़ 


फतेहाबाद 29 नवंबर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी के दिशा निर्देश अनुसार नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए एएसआई कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 9.80 ग्राम हेरोइन सहित एक युवक को काबू करने में सफलता प्राप्त की है।



 एएसआई कुलदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम गस्त पड़ताल पर थी । जब एमएम कॉलेज से रतिया रोड़ पर पहुंचे तो भाटिया कालोनी के मोड़ पर एक युवक खड़ा दिखाई दिया । पुलिस टीम को देखकर तेज कदमों से भाटिया कालोनी की तरफ जाने लगा । पुलिस ने युक्त युवक पर शक हुआ और उसका पीछा करके रुकवा कर नाम पता पूछा तो कोई संतुष्टि जनक जवाब नहीं दिया। पुलिस ने युवक की नियम अनुसार तलाशी ली तो उसके कब्जे से हेरोइन बरामद हुई। मौके पर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में हेरोइन का वजन किया गया तो 9.80 ग्राम हुआ।



 पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर नाम पता पूछा तो पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम अशोक कुमार पुत्र राजाराम निवासी वार्ड नं 25 भाटिया कालोनी फतेहाबाद के रूप मे हुई है। आरोपी के खिलाफ  शहर थाना फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्यवाही नियम अनुसार पुलिस चौकी गुरुनाकपुरा एएसआई हरपाल सिंह के द्वारा अमल में लाई जा रही है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





......

No comments:

Post a Comment