Advertisement


 



*थाना शहर नरवाना पुलिस की बाइक चोरों पर एक और बड़ी कारवाई।*


*7 चोरीशुदा मोटरसाइकिलों सहित एक शातिर चोर को किया काबू।*


 *अब तक दो आरोपियों से कुल 15 बाइक बरामद।*



जिला की थाना शहर नरवाना पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव नरवाना क्षेत्र से एक आरोपी को काबू करके आरोपी के कब्जा से 7 चोरीशुद्धा मोटरसाइकिलें बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है । 




इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए प्रबंधक थाना निरीक्षक रामनिवास ने बतलाया की पकड़े गए आरोपी की पहचान गुरमीत सिंह उर्फ तलवार उर्फ लिफाफा पुत्र जोगेंद्र सिंह निवासी पंजाबी चौक नरवाना के रूप में हुई है । 

उन्होंने बताया कि शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए थाना की एक विशेष टीम का गठन किया गया था । टीम ने तत्परता से कारवाई करते हुए दिनांक 13/9/2022 को एक नाबालिग युवक को काबू करके उसके कब्जा से 8 चोरिशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए थे । नाबालिग युवक ने पूछताछ पर अपने साथी आरोपी गुरमीत उर्फ तलवार उर्फ लिफाफा के बारे में खुलासा किया था । थाना की एक टीम आरोपी गुरमीत की तलाश में नरवाना क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान महत्वपूर्ण सूचना मिली की आरोपी गुरमीत चोरीशुदा बाइक लेकर शहर में घूम रहा है । सुचना को पाकर पुलिस पार्टी ने उक्त युवक को दबिश देकर चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल के साथ काबू कर लिया ।  उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से 6 अन्य चोरीशुदा बाइकें बरामद की गई हैं । पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से अभी तक कुल 15 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए जा चुके हैं । आरोपियों ने बरामदा मोटरसाइकिल नरवाना, टोहाना, उचाना, कलायत, कैथल से चोरी कर रखे हैं ।


आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है । पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता  ।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 





.....


No comments:

Post a Comment