Advertisement

255 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित कार सवार नशा तस्कर काबू, हेरोइन/चिट्ठा की अनुमानित कीमत लगभग 25 लाख रुपए



      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर सख्त कार्रवाई करते हुए हिसार पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम ने गांव ढंडूर बस स्टैंड के पास से एक कार सवार युवक को लगभग 25 लाख रुपए की 255 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित काबू किया है। 

      सहायक उप निरीक्षक शक्ति सिंह ने बताया कि नशा निरोधक पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक कार सवार व्यक्ति नशीला पदार्थ लेकर दिल्ली से सिरसा की तरफ आ रहा है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने गांव ढंडूर बस स्टैंड के पास नाका बंदी कर एक टैक्सी नंबर की कार को रुकवा चालक को काबू किया। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम नागलोई, दिल्ली निवासी अनिल कुमार बताया। नियमनुसार राजपत्रित अधिकारी की मोजुदगी में तलाशी लेने पर अनिल कुमार के कब्जे से एक पॉलिथिन की थैली से हेरोइन/चिट्ठा मिला। जिसका वजन करने पर कुल 255 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा और गाड़ी को कब्जा पुलिस लेकर अनिल कुमार के खिलाफ थाना सदर हिसार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। बरामद हेरोइन/चिट्ठा की इंटरनेशनल मार्केट में अनुमानित कीमत लगभग 25 लाख रुपए है।

     एएसआई शक्ति सिंह ने बताया कि आरोपी हेरोइन/चिट्ठा का सप्लायर है और पहले भी वह कई बार दिल्ली से हेरोइन/चिट्ठा लेकर आया है। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी को कल पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment