Advertisement

सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित दो युवकों को काबू किया

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांव देसू मलकाना क्षेत्र से चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल सहित दो युवकों  को काबू करने में सफलता हासिल की है । 

इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बतलाया की पकड़े गए युवकों की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ पिटबुल पुत्र बलकरण सिंह निवासी वार्ड 4 मंडी कालांवाली व धर्मेंद्र सिंह उर्फ बबलू पुत्र सुखराज सिंह निवासी देसू मलकाना  जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना कालंवाली में मोटरसाइकिल चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई । 

 सीआईए प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस की एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव देसूंटो मलकाना क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान महत्वपूर्ण सूचना मिली की गांव में गुरदीप व सुखराज नामक युवकों चोरी का मोटरसाइकिल लेकर घूम रहे है सुचना को पाकर पुलिस पार्टी ने उक्त युवकों को दबिश देकर चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल के साथ काबू कर लिया ।



  उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता  ।



No comments:

Post a Comment