Advertisement

सीआईए टीम को एक कुख्यात बदमाश के पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली

सीआईए टीम को एक कुख्यात बदमाश के पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली 


पुलिस की सीआईए टीम को एक कुख्यात बदमाश के पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 32 बोर की देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाश पर 7 मामले दर्ज हैं और पुलिस कई महीने से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने आरोपी के ऊपर 15 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी कर रखी थी।

गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए की टीम ने पकड़ा बदमाश

सीआईए टीम के एएसआई रणदीप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी गांव करोड़ा निवासी राकेश उर्फ रिंकू पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि 21 सितंबर की शाम गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि कुख्यात बदमाश रिंकू अवैध असलहा के साथ सेगा से नरड जाने वाले रास्ते पर खड़ा है। इस समय वे अपनी टीम के साथ गश्त के लिए तीतरम मोड़ पर मौजूद थे। गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए टीम ने दबिश देकर आरोपी को मौके से काबू कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस को अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। अवैध हथियार रखने के मामले में आरोपी के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

सलाम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

 


कोर्ट से रिमांड हासिल कर पूछताछ करेगी पुलिस

 


इसी के साथ कई वारदातों को अंजाम देने के लिए आरोपी रिंकू पर पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं। डीएसपी कलायत, सज्जन सिंह ने बताया कि अब तक की पूछताछ में आरोपी ने कई वारदातों को कबूल भी लिया है। अन्य मामलों की पूछताछ के लिए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से पूछताछ में कई और खुलासे भी हो सकते हैं


No comments:

Post a Comment