Advertisement

सुखपुरा चौक पर तैनात होमगार्ड पर एक चालक ने चढ़ा दी कार

सुखपुरा चौक पर तैनात होमगार्ड पर एक चालक ने चढ़ा दी कार ।


 हरियाणा के रोहतक के सुखपुरा चौक पर तैनात होमगार्ड पर एक चालक ने कार चढ़ा दी। पुलिस ने कार में ब्लैक फिल्म लगाने पर चालान काटा था। इससे गुस्साए ड्राइवर ने 10 मिनट वापस आकर होमगार्ड के पांव पर कार का टायर चढ़ा दिया। घायल होमगार्ड का रोहतक पीजीआई में उपचार चल रहा है।


गांव घिलौड़ खुर्द निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह होमगार्ड लगा हुआ है और उसकी ड्यूटी यातायात पुलिस के साथ लगी हुई है। वह सुखपुरा चौक पर ड्यूटी पर तैनात था और ट्रैफिक नियंत्रण में जुटा हुआ था। चौक पर तैनात पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली नंबर की एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार का चालान काट दिया।


उस समय तो उक्त स्विफ्ट कार चालक वहां से चला गया, लेकिन करीब 10 मिनट बाद फिर से वह वापस आया। उसने तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए उसके पैर पर टायर चढ़ा गया। इस घटना को अंजाम देकर कार चालक फरार हो गया।


इसके बाद वहां पर तैनात पुलिस कर्मचारियों और आसपास के लोगों ने घायल को संभाला। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले आए। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे उपचार के बाद रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया।


कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज


घायल होमगार्ड ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, एक्सीडेंट करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सालम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment