Advertisement

हरियाणा के ईमानदार एवम दबंग पुलिस अफसर एडीजीपी श्रीकांत जाधव खुद सिरसा में नशे के खिलाफ बजाएंगे बिगुल

 


हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव 28 सितंबर को सिरसा के ऐलनाबाद में नशे के खिलाफ हुंकार भरेंगे । हरियाणा पुलिस के सबसे ईमानदार एवम दबंग अफसर ऐलनाबाद में नशे के खिलाफ आयोजित की जा रही मैराथन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे। मैराथन ऐलनाबाद स्थित मोहन लाल झोरड़ कॉलेज से शुरु होगी और अनाज मंडी में जाकर सपन्न होगी ।


( एडीजीपी श्रीकांत जाधव के नशे के विरुध इस प्रोग्राम में आने का न्यौता देते एनसीबी से सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल एवं सब इंस्पेक्टर सतबीर सिंह) 👆👆👆👆👆👆

 इसका आयोजन एडीजीपी श्रीकांत जाधव के द्वार सन 2001 में नशे के खिलाफ बनाई गई एक संस्था प्रयास के सदस्यों द्वारा शहीद ए आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर प्रयास संस्था व शहीद भगत सिंह वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा है । कार्यक्रम में स्वामी सुखदेवनन्द, उपायुक्त सिरसा पार्थ गुप्ता व पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे । 



इस बारे में जानकारी देते हुऐ हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो हिसार रेंज के डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि नशे को रोकने के लिए एडीजीपी श्रीकान्त जाधव खुद 28 सितंबर को सिरसा के ऐलनाबाद में आ रहे हैं । इसे लेकर हिसार एनसीबी की जिला स्तरीय सभी इकाई एनसीबी भी गांव–घर जाकर सभी को इस प्रोग्राम में पहुंचने का न्यौता दे रहे हैं ताकि लोग नशे के खिलाफ जागरूक हों और प्रशासन आमजन के साथ मिलकर नशे का खात्मा कर सके ।


 एचएसएनसीबी हिसार रेंज डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि इस मौके पर ब्लड कैंप का भी आयोजन किया जाएगा । साथ ही जो व्यक्ति नशे के दल दल में हैं और घर की कमजोर हालात के कारण नशा नहीं छोड़ सकते उनका नशे को छोड़ने का ईलाज बिल्कुल फ्री करवाया जायेगा। नशे के मरीजों के लिए निशुल्क परामर्श व दवा भी फ्री दी जाएगी । 

हिसार रेंज डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि 28 सितंबर को सुबह 5 बजे एडीजीपी श्रीकांत जाधव ऐलनाबाद में मोहन लाल झोरड़ कॉलेज से मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे । मैराथन दौड़ कॉलेज से शुरू होकर अनाज मंडी में खत्म होगी । इस मौके पर नशे के खिलाफ इस प्रोग्राम में रक्त दान कैंप का भी आयोजन किया जा रहा है । इसके साथ ही ऐलनाबाद के प्रयास संस्था के प्रधान दीपक अरोडा ने बताया कि शहिद ए आज़म भगत सिंह जी के जन्मदिवस पर नशे के खिलाफ इस प्रोग्राम में हरियाणवी एवम् पंजाबी सिंगर भी अपनी सुरीली आवाज के साथ नशे के खिलाफ हुंकार भरेंगे । 



जिसमें गायकार राज मावर, गुरप्रीत रंधावा, हैरी हमराज, गुरप संधू, गुरप्रीत वडेच,प्रीत ओलख के अलावा और भी हरियाणवी एवम् पंजाबी कलाकार अपनी कला का पर्दशन करेंगे । हिसार रेंज डीएसपी प्रदीप यादव,एनसीबी सिरसा इंचार्ज राकेश कुमार एवम् ऐलनाबाद प्रयास संस्था के प्रधान दीपक अरोड़ा ने युवाओ से मैराथन में शामिल होने और सभी आमजन एवम् संस्थाओं को नशे के खिलाफ इस जागरूकता अभियान में शामिल होने की अपील की है ।



No comments:

Post a Comment